बिलकिस बानो मामले में रिहाई भाजपा की क्रूर मानसिकता: सिद्धारमैया

BJPs cruel mentality released in Bilkis Bano case: Siddaramaiah
बिलकिस बानो मामले में रिहाई भाजपा की क्रूर मानसिकता: सिद्धारमैया
कर्नाटक सियासत बिलकिस बानो मामले में रिहाई भाजपा की क्रूर मानसिकता: सिद्धारमैया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने मंगलवार को बिलकिस बानो मामले के दोषियों को रिहा करने को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला। सिद्धारमैया ने कहा, बिलकिस बानो मामले में दोषियों को रिहा करने का भारत के गृह मंत्री का आदेश भारतीय भाजपा नेताओं की क्रूर मानसिकता को उजागर करता है। उन्होंने इन अमानवीय गिद्धों को क्षमादान देकर पूरे देश को शर्मसार किया है। उन्होंने मांग की कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को इस्तीफा देना चाहिए और पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

सिद्धारमैया ने आरोप लगाया, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा पार्टी अपने राजनीतिक एजेंडे के लिए संवेदनशील मुद्दे का इस्तेमाल कर रही है। उन अमानवीय बलात्कारियों और हत्यारों की रिहाई गुजरात चुनाव से पहले मतदाताओं का ध्रुवीकरण करने के लिए है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के लिए इस देश की महिलाओं की चिंताओं से ज्यादा महत्वपूर्ण चुनाव हैं।

सिद्धारमैया ने सवाल किया- पूरे देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां के खूबसूरत बंधन को देखा है। लेकिन, पीएम मोदी नवजात और अजन्मे बच्चे को खोने वाली मां का दर्द क्यों नहीं देख पाए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के क्षमादान के इस अमानवीय फैसले को भारत माफ नहीं करेगा।

सिद्धारमैया ने पूछा- कहां हैं बीजेपी की महिला सांसद?, अगर वह महिलाओं के लिए भी खड़े नहीं हो सकते हैं, तो वह अपने पदों पर बने रहने के लिए अयोग्य हैं। क्या वह यह जानकर चैन की नींद सो सकते हैं कि बलात्कारियों को उनकी पार्टी ने राजनीतिक कारणों से रिहा किया है?

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Oct 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story