बुलडोजर चलाने वाले किसी का उद्धार नहीं कर सकते

Bulldozers cant save anyone: Bhupesh Baghel
बुलडोजर चलाने वाले किसी का उद्धार नहीं कर सकते
भूपेश बघेल बुलडोजर चलाने वाले किसी का उद्धार नहीं कर सकते
हाईलाइट
  • बुलडोजर चलाने वाले किसी का उद्धार नहीं कर सकते : भूपेश बघेल

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उत्तरप्रदेश की योगी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बुलडोजर चलाने वाले किसी का उद्धार नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि पश्चिम यूपी से शुरू हुई यह बदलाव की लड़ाई पूर्वी यूपी में समाप्त होगी।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पश्चिम उत्तर प्रदेश से शुरू हुई यह बदलाव की लड़ाई पूर्वी उत्तर प्रदेश में समाप्त होगी। इस बार झूठे वादों और छलावा करने वालों को सत्ता से बाहर रखेंगे। चुनाव प्रचार में देवरिया पहुंचे मुख्यमंत्री ने यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि समाधान के बजाए बुलडोजर चलाने की बात करने वाले मुख्यमंत्री के सामने किसान, महिलाएं, युवा अपनी समस्या नहीं कह पा रहे हैं। कपड़ा, जूता, पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस सभी रोजमर्रा की वस्तुओं में आग लगी हुई है, जनता त्रस्त है। उन्होंने कहा कि जनता बदलाव चाहती है, जनता खुद से जुड़े मुद्दों पर मतदान करेगी।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को कुछ कांग्रेस नेताओं के साथ गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में महाराजगंज में जनसभा को भी सम्बोधित किया। इससे पहले गोरखपुर में उन्होने किसानों को आवारा पशुओं को पकड़कर मुख्यमंत्री के निवास स्थल पर छोड़ देने की सलाह भी दी। बघेल ने कहा कि इससे उन्हें भी समस्या का पता चल जाएगा।

उन्होने कहा कि आवारा पशुओं की समस्या पर पांच साल तक चुप्पी साधे रहने वाले पीएम नरेंद्र मोदी अब 10 मार्च के बाद नीति बनाने की बात कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ सरकार ने इसके पहले ही पशुधन को लेकर योजना बना दी है। छत्तीसगढ़ के नागरिकों के लिए पशुधन समस्या नहीं बल्कि कमाई का जरिया है।

सभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि राम बहुत व्यापक हैं, उन्हें मंदिरों में कैद नहीं किया जा सकता। वह सबके दिलों में रहने वाले हैं। वही राम तुलसी के हैं, महात्मा गांधी के भी हैं। अदालत ने फैसला दिया है उस पर मंदिर बन ही रहा है। ये राम का उद्धार करने वाले कब से बन गए। राम तो सबके उद्धारक हैं। बुलडोजर चलाने वाले किसी का उद्धार नहीं कर सकते। उन्होने कहा कि जब से सत्ता में भाजपा सरकार आई है देश के लोग गरीब हो रहे हैं और भाजपा अमीर होती जा रही।

आईएएनएस

Created On :   24 Feb 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story