एएमएमके कार्यकर्ता पर हमले के लिए ईपीएस के खिलाफ केस

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
चेन्नई एएमएमके कार्यकर्ता पर हमले के लिए ईपीएस के खिलाफ केस

डिजिटल डेस्क,चेन्नई। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के अंतरिम महासचिव एडप्पादी के. पलानीस्वामी (ईपीएस) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम (एएमएमके) के पदाधिकारी राजेश्वरन की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि ईपीएस के नेतृत्व में एआईएडीएमके के लोगों ने उन पर हमला किया। अवनियापुरम पुलिस के अनुसार, एडप्पादी के. पलानीस्वामी समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ईपीएस चेन्नई से मदुरै की यात्रा कर रहे थे और वह मदुरै में एयरपोर्ट बस से सफर कर रहे थे। इस दौरान बस में एक व्यक्ति लगातार उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर रहा था।

उस व्यक्ति ने अपने फोन से ईपीएस को फेसबुक पर लाइव रिकॉर्ड करना शुरू किया। ईपीएस के साथ काम करने वाले एक सहयोगी ने तुरंत उसका फोन छीन लिया और उसे पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया। एयरपोर्ट के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि एआईएडीएमके के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर राजेश्वरन के साथ मारपीट की। अवनियापुरम पुलिस ने भी ईपीएस के खिलाफ सार्वजनिक रूप से अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए राजेश्वरन पर केस दर्ज किया।

उल्लेखनीय है कि वी.के. शशिकला को अन्नाद्रमुक से निकाले जाने के बाद एएमएमके का गठन किया गया था और ओ. पनीरसेल्वम और एडप्पादी के पलानीस्वामी दोनों ने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अन्नाद्रमुक अब ओ. पन्नीरसेल्वम (ओपीएस) सहित कई नेताओं के पार्टी से निकाले जाने के कारण संकट में है। ओपीएस दक्षिण तमिलनाडु में एक शक्तिशाली थेवर नेता हैं और ईपीएस गुट द्वारा उनके खिलाफ की गई कार्रवाई से थेवर समुदाय नाराज है जो एक शक्तिशाली राजनीतिक ताकत है और दक्षिण तमिलनाडु में एआईएडीएमके का पारंपरिक समर्थक है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 March 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story