सोनाली फोगाट की मौत की जांच के लिए गोवा पहुंची सीबीआई टीम

CBI team reaches Goa to probe Sonali Phogats death
सोनाली फोगाट की मौत की जांच के लिए गोवा पहुंची सीबीआई टीम
गोवा सोनाली फोगाट की मौत की जांच के लिए गोवा पहुंची सीबीआई टीम
हाईलाइट
  • सोनाली फोगाट की मौत की जांच के लिए गोवा पहुंची सीबीआई टीम

 डिजिटल डेस्क,पणजी। टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत की जांच के लिए सीबीआई की एक टीम शुक्रवार को गोवा पहुंची।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने फोगाट की मौत की सीबीआई जांच के आदेश दिए थे।गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने फोगाट की बेटी और हरियाणा के लोगों की मांग पर मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद यह कदम उठाया है।

सावंत ने कहा, मुझे गोवा पुलिस पर भरोसा है। वे अच्छे तरीके से जांच कर रही है और उन्हें कुछ महत्वपूर्ण साक्ष्य भी मिले हैं। लेकिन लोगों और उनकी बेटी की मांग को देखते वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि सीबीआई की टीम अंजुना के उस होटल का दौरा करेगी, जहां फोगाट उस रात रुकीं थीं।

फोगाट 22 अगस्त को गोवा के एक होटल में थीं। उस रात बेचैनी महसूस करने वाली फोगाट को अगली सुबह सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।पुलिस ने 26 अगस्त को सुधीर सांगवान (फोगाट के पीए) को सुकविंदर सिंह के साथ उनकी हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने कहा कि फोगाट को कथित तौर पर मेथेम्फेटामाइन ड्रग्स दी गई थी, जब वह अंजुना में कर्लीज होटल में पार्टी कर रही थी। इस मामले में रेस्टोरेंट के सह मालिक एडविन नून्स और दो ड्रग तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया था।गोवा में विपक्षी दलों ने भी मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story