बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प

clash between bjp and congress workers
बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प
पहले चरण का मतदान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा में पहले चरण की 58 सीटों पर जारी मतदान के बीच कुछ इलाकों से बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प की जानकारी सामने आ रही है। दरअसल गाजियाबाद के राजनगर में शिलर इंस्टीट्यूट मतदान केंद्र पर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में सुबह करीब 11 बजे झड़प हो गई। नारेबाजी को लेकर दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ।

इस बीच सांसद वीके सिंह भी उसी मतदान केंद्र राजनगर में मतदान करने पहुंचे। वहीं कई नोएडा के कई अन्य मतदान केंद्रों पर भी इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियां अंतिम समय तक मतदाताओं के पोलिंग बूथ तक ले जाने में जुटी हैं। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी का भी सहारा ले रहे हैं, जिसके कारण झड़प हो रही है।

इस बीच कुछ मतदान केंद्र पर ईवीएम मशीन खराब होने के चलते भी इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। अलीगढ़ खैर के गांव डुमरा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हंगामा किया। रईसपुर गांव के कंपोजिट विद्यालय में पहुंचे गठबंधन प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने पोलिंग बूथ 152 की ईवीएम मशीन खराब होने की प्रशासन से शिकायत की। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के गठबंधन को लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा है, लेकिन ईवीएम मशीन खराब हैं, जिसका सीधा फायदा बीजेपी को हो सकता है। इसको लेकर आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने प्रशासन से भी ईवीएम खराब होने की शिकायत की है।

(आईएएनएस)

Created On :   10 Feb 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story