नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने मांगी राजस्थान के हालात पर लिखित रिपोर्ट

September 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अजय माकन और मलिकार्जुन खरगे को यह रिपोर्ट आज रात तक या सुबह तक देनी होगी। दोनों नेताओं को राजस्थान में आब्जर्वर के तौर पर भेजा गया था, जिसके बाद आज वह इस मुलाकात में राजस्थान को लेकर जानकारी दी।

बैठक खत्म होने के बाद कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि हमने सोनिया गांधी को राजस्थान को लेकर विस्तृत जानकारी दे दी है, इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हमसे लिखित रिपोर्ट मांगी है जिसे हम आज रात तक या सुबह तक दे देंगे।

इससे पहले राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की थी, लेकिन अजय माकन नें गहलोत से मुलाकात नहीं हुई। यह मुलाकात ऐसे समय पर हुई है, जब पार्टी आलाकमान गहलोत गुट से नाराज बताया जा रहा है।

गहलोत से मुलाकात के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, कल जो भी हुआ उसके बारे में हमने पार्टी अध्यक्ष को बता दिया है। आखिर में जो भी फैसला लिया जाता है, उसका सभी को पालन करना होता है, पार्टी में अनुशासन होना चाहिए।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक रविवार रात को मुख्यमंत्री आवास पर होनी थी, लेकिन गहलोत के वफादार कई विधायक बैठक में नहीं आए, उन्होंने संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल के बंगले पर बैठक की और फिर वहां से वे विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से मिलने गए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...