द्रौपदी मुर्मू पर कांग्रेस प्रवक्ता डॉ अजय के बयान से भड़की भाजपा, पुतले फूंके

Congress spokesperson Dr Ajays statement on Draupadi Murmu angered BJP, burnt effigies
द्रौपदी मुर्मू पर कांग्रेस प्रवक्ता डॉ अजय के बयान से भड़की भाजपा, पुतले फूंके
राष्ट्रपति चुनाव 2022 द्रौपदी मुर्मू पर कांग्रेस प्रवक्ता डॉ अजय के बयान से भड़की भाजपा, पुतले फूंके

डिजिटल डेस्क, रांची। राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय कुमार के बयान पर भाजपा ने कड़ा विरोध दर्ज कराया है।

झारखंडप्रदेश भाजपा ने अजय कुमार के बयान को आदिवासी विरोधी और अलोकतांत्रिक बताते हुए गुरुवार शाम को रांची में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी, सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता का पुतला दहन किया। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के घटिया बयान से आज पूरे देश को पता चल गया कि उनके भीतर आदिवासियों के प्रति कितनी घृणा है।

डॉ अजय के बयान से कांग्रेस का चाल, चरित्र एवं आदिवासी विरोधी चेहरा उजागर हो गया है। महानगर भाजपा अध्यक्ष केके गुप्ता, प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव समेत अन्य ने भी अजय कुमार पर जमकर निशाना साधा। इससे पूर्व भाजपा, रांची महानगर के सभी 17 सांगठनिक मंडलों से पार्टी कार्यकर्ता झंडा-बैनर के साथ आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन करते हुए हरमू मैदान पहुंचे और पुतले फूंके।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 July 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story