क्या ममता बनर्जी ने टीएमसी से नेशनल पार्टी का दर्जा छीने जाने के बाद अमित शाह को किया फोन? गुस्साई ममता ने कही बड़ी बात   

Did Mamata Banerjee call Amit Shah after being stripped of National Party status from TMC? Angry Mamta said a big thing
क्या ममता बनर्जी ने टीएमसी से नेशनल पार्टी का दर्जा छीने जाने के बाद अमित शाह को किया फोन? गुस्साई ममता ने कही बड़ी बात   
राजनीति क्या ममता बनर्जी ने टीएमसी से नेशनल पार्टी का दर्जा छीने जाने के बाद अमित शाह को किया फोन? गुस्साई ममता ने कही बड़ी बात   

डिजिटल डेस्क,कोलकाता।  टीमएमसी का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा समाप्त किए जाने के बाद हाल ही में कहा जा रहा था कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को फोन कर बात की है। अब इस पर सीएम ममता बनर्जी का बयान सामने आया है। बुधवार को ममता बनर्जी ने कहा कि टीएमसी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन करने की बात सही साबित हुई तो मैं इस्तीफा दे दुंगी। 

सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा कि कहा जा रहा है कि मैंने तृणमूल कांग्रेस का नेशनल पार्टी का दर्जा  जाने के बाद अमित शाह को चार बार फोन किया है। सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा कि इस तरह के झूठ फैलाने वाले के खिलाफ हम मामले दायर करेंगे। जो लोग इस तरह की अफवाहें फैलाते हैं उनसे झूठ की माफी लेकर रहेंगे। ममता बनर्जी कहा  कि मैं भारत की राजनीति को अच्छे से समझती हूं। हमारे चार विधायकों को गिरफ्तार कर रखा है।     

ममता बनर्जी ने इशारो में ही केंद्र सराकर पर हमला बोलते हुए कहा कि ये सब केंद्र की एजेंसी को लेकर मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं। इनका काम ही झूठा नैरेटिव बनाना। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश की सबसे भ्रष्टचारी पार्टी है। जो सरकार के पैसे से चुनाव लड़ती है। हम अदालत का पूरा सम्मान करते हैं। हम हमेशा जनता से कहते हैं कि बीजेपी की अफवाहों में मत भरोसा कीजिए। ममता बनर्जी ने इस दौरान कहा कि हम नेशनल पार्टी थे, हैं और रहेंगे। 

बीजेपी लोकसभा चुनाव में 200 सीट भी नहीं जीत पाएगी

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी 200 सीट का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा कि मेरी  पार्टी का नाम अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ही रहेगा। ये हमें किसी की दया से नहीं मिला है। इतने सांसद और विधायक होने के बाद भी हमें ये नहीं दिया गया। क्योंकि बीजेपी का हम विरोध करते हैं। 
 

Created On :   19 April 2023 12:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story