दो लोगों पर ईंटों से हमला करने के आरोप में आप विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

FIR lodged against AAP MLA for attacking two people with bricks
दो लोगों पर ईंटों से हमला करने के आरोप में आप विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
आम आदमी पार्टी दो लोगों पर ईंटों से हमला करने के आरोप में आप विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश त्रिपाठी के खिलाफ बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में दो लोगों के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार शाम करीब साढ़े चार बजे लाल बाग क्षेत्र के पास मारपीट के एक मामले को लेकर अशोक विहार थाने में पीसीआर कॉल आई थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम), उषा रंगनानी ने कहा, जांच के दौरान, यह पता चला कि मॉडल टाउन निर्वाचन क्षेत्र के आप विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने गुड्डू हलवाई और मुकेश बाबू नाम के दो लोगों के साथ मारपीट की, जिन्हें चोटें आईं और उन्हें जहांगीरपुरी के बीजेआरएम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि गुड्डू हलवाई का बयान दर्ज किया गया है जिसमें उसने कहा कि वह अशोक विहार में एक समारोह में मौजूद था, जहां वह खानपान सेवाएं प्रदान कर रहा था। डीसीपी ने कहा, इस समारोह के दौरान, उन्होंने त्रिपाठी से मुलाकात की और इलाके में सीवेज की समस्या के बारे में शिकायत की, जिससे विधायक नाराज हो गए, जिन्होंने कथित तौर पर उनके सिर पर ईंट के टुकड़े से प्रहार किया।

अधिकारी ने कहा कि गुड्डू हलवाई का रिश्तेदार महेश बाबू मामले में मध्यस्थता करने आया था, लेकिन कथित तौर पर त्रिपाठी ने उसके साथ मारपीट भी की। रंगनानी ने बताया, गुड्डू हलवाई के सिर पर मामूली चोट आई है, जबकि मुकेश बाबू को कोई बाहरी चोट नहीं आई है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story