कर्नाटक : पूर्व भाजपा मंत्री ने किया कांग्रेस प्रमुख शिवकुमार की गिरफ्तारी की मांग

January 13th, 2022

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। पूर्व मंत्री और भाजपा एमएलसी सी.पी. योगेश्वर ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार को गिरफ्तार करने की मांग की। योगेश्वर को शिवकुमार का कट्टर प्रतिद्वंद्वी माना जाता है। दोनों एक ही जिले के रहने वाले हैं। मेकेदातु पदयात्रा एक तमाशा था। सत्तारूढ़ भाजपा सरकार गुंडागर्दी और शिवकुमार की घोर लापरवाही के आगे नहीं झुक सकती। वह एक भ्रष्ट लुटेरे हैं। इसलिए कांग्रेस शासन के दौरान उनके नाम पर कैबिनेट पद के लिए विचार नहीं किया गया।

उन्होंने कहा, चार दिनों से शिवकुमार और गिरोह द्वारा पदयात्रा की जा रही थी। लोगों को उन्होंने रिश्वत देकर फंसाया था। सरकार उनके प्रभुत्व के आगे नहीं झुकेगी। शिवकुमार को उनकी भाषा में सबक सिखाया जाना चाहिए। उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। दक्षिणी कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी को बढ़ावा देने के लिए पदयात्रा की जा रही थी।

सिद्धारमैया ने शिवकुमार को उनकी आपराधिक पृष्ठभूमि को देखते हुए एक साल की अवधि के लिए कैबिनेट में नहीं लिया। अब सिद्धारमैया कमजोर दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया, राज्य में कोरोना तेजी से फैल रहा है। पदयात्रा शिवकुमार के आत्म-प्रचार के अलावा और कुछ नहीं थी और पदयात्रा में जनहित नाम की कोई चीज नहीं थी।

(आईएएनएस)