रावण वाले बयान पर गहलोत का पलटवार, कहा- शेखावत जल्द जा सकते हैं जेल

Gehlot retaliated on Ravanas statement, said- Shekhawat may go to jail soon
रावण वाले बयान पर गहलोत का पलटवार, कहा- शेखावत जल्द जा सकते हैं जेल
जयपुर रावण वाले बयान पर गहलोत का पलटवार, कहा- शेखावत जल्द जा सकते हैं जेल

डिजिटल डेस्क, जयपुर। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राजस्थान की राजनीति का रावण कहे जाने के बाद गहलोत ने शुक्रवार को पलटवार करते हुए कहा कि सिंह जल्द ही संजीवनी घोटाले में जेल जा सकते हैं। गहलोत ने कहा, गजेंद्र सिंह के दोस्त जेल में बैठे हैं..वो भी कभी भी जेल जा सकते हैं। सिंह और अन्य भाजपा नेता अब मुझे गाली दे रहे हैं। वह कह रहे हैं कि अशोक गहलोत रावण की तरह हैं। लेकिन भाई (सिंह), आपने पैसे लूटे, आपके दोस्त जेल में हैं। आप भी कभी भी जेल जा सकते हैं, ऐसी स्थिति है।

गहलोत ने यह भी कहा कि सिंह कहते हैं कि वह आरोपी नहीं हैं। जब आप आरोपी नहीं हैं तो आप जमानत के लिए उच्च न्यायालय क्यों गए? या तो सिंह को नैतिक आधार पर इस्तीफा देना चाहिए, या प्रधानमंत्री को ऐसे भ्रष्ट मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए। आप अपनी संपत्ति बेचकर संजीवनी घोटाले के पीड़ितों को पैसा लौटाएंगे तो मैं आपको राम कहूंगा। भाजपा मुझ पर चाहे जितने पत्थर फेंके, मैं उनका इस्तेमाल स्कूल और अस्पताल बनाने में करूंगा, यह मेरी सोच है।

इससे पहले गुरुवार को शेखावत ने चित्तौड़गढ़ में एक रैली के दौरान गहलोत और राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा था। सिंह ने अपने भाषण के अंत में कहा था, अगर आप राजस्थान की राजनीति के रावण अशोक गहलोत के शासन को खत्म करना चाहते हैं, तो हाथ उठाएं। राजस्थान में राम राज्य की स्थापना के लिए संकल्प लें।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 April 2023 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story