गुजरात भाजपा प्रमुख की कार्यकर्ताओं से अपील, टिकट के लिए दबाव न बनाएं

Gujarat BJP chiefs appeal to workers, do not pressurize for tickets
गुजरात भाजपा प्रमुख की कार्यकर्ताओं से अपील, टिकट के लिए दबाव न बनाएं
गुजरात गुजरात भाजपा प्रमुख की कार्यकर्ताओं से अपील, टिकट के लिए दबाव न बनाएं

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मांगकर उन पर दबाव न बनाएं।

पाटिल ने कुछ महीने पहले भी पार्टी कार्यकर्ताओं से ऐसी ही अपील की थी। नर्मदा जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक के दौरान पाटिल ने कहा, किसी भी कार्यकर्ता या नेता को समूह बनाकर विधानसभा टिकट के लिए मुझसे संपर्क नहीं करना चाहिए। 182 विधानसभा सीटें हैं, और कई इच्छुक उम्मीदवारों को मंजूरी मिल जाएगी। अगर कोई भी व्यक्ति राज्य नेतृत्व को प्रभावित करने का प्रयास करता है, उसके अनुरोध पर कभी विचार नहीं किया जाएगा।

भाजपा को करीब 30 साल से कवर कर रहे वरिष्ठ पत्रकार जनक पुरोहित ने कहा, इस तरह के बयान पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हैं। अगर टिकट पाने का उचित अवसर मिलता है, तो पार्टी के कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा और उत्साह के साथ टिकट बांटे जाने तक काम करेंगे।पुरोहित ने कहा, लेकिन जब टिकट वितरण को अंतिम रूप देने की बात आती है, तो भाजपा के लिए जीत की योग्यता ही एकमात्र मानदंड रहा है, जिससे शायद ही कभी समझौता किया जाता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jun 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story