हाई वोल्टेज ड्रामा, शिवसेना के विधायक अस्पताल में भर्ती, संपर्क के लिए दो को भेजा

High voltage drama, Shiv Sena MLA hospitalized, two sent for contact
हाई वोल्टेज ड्रामा, शिवसेना के विधायक अस्पताल में भर्ती, संपर्क के लिए दो को भेजा
महाराष्ट्र हाई वोल्टेज ड्रामा, शिवसेना के विधायक अस्पताल में भर्ती, संपर्क के लिए दो को भेजा

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे 20 विधायकों को लेकर ले मेरिडियन होटल चले गए हैं, जिसके बाद उत्पन्न हाई वोल्टेज ड्रामा के बीच, एक विधायक नितिन देशमुख ने बेचैनी की शिकायत की और उन्हें शहर के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सरकारी अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक अस्पताल में नितिन देशमुख नाम के एक मरीज का इलाज चल रहा है। उसे एक होटल से लाया गया था। सूत्रों ने यह भी कहा कि देशमुख ने सोमवार की रात होटल में हंगामा किया क्योंकि जिस तरह से उन्हें सूरत लाया गया उससे वह बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

दोपहर में महाराष्ट्र रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट वाली दो कारें होटल ले मेरिडियन पहुंचीं। एक कार में मर्सिडीज मेक की पंजीकरण संख्या एमएच40एआर1994 थी, जिसे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा एकनाथ सिंधे और भाजपा नेताओं से बात करने के बाद ही होटल में अनुमति दी गई थी। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि शिवसेना के और विधायक सूरत लाए गए हैं या नहीं। शिवसेना के वरिष्ठ नेता विधायकों को पार्टी में वापस आने के लिए मनाने के लिए सूरत पहुंच गए हैं।

सूत्रों ने बताया कि शिवसेना के शीर्ष नेताओं ने दो वरिष्ठ नेताओं मिलिंद नार्वेकर और रवींद्र पाठक को बागी विधायकों से बात करने के लिए सूरत भेज दिया है। ये नेता एकनाथ सिंधे व अन्य से बात करेंगे। यहां तक कि बीजेपी विधायक संजय कुटे भी सूरत पहुंच चुके हैं और शिवसेना के विधायकों के साथ बैठक कर रहे हैं।

सूत्रों का यह भी कहना है कि भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कुछ घंटों में गुजरात पहुंचने की संभावना है। वह सूरत में उतर सकते हैं और शिवसेना के बागी विधायकों से मिल सकते हैं। माना जा रहा है कि एकनाथ शिंदे फडणवीस के शहर में आने के बाद ही प्रेस को संबोधित करेंगे।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story