गुस्साएं ग्रामीणों ने फाड़े भाजपा विधायक के कपड़े, दस गिरफ्तार

Karnataka: Angry villagers tore BJP MLAs clothes, ten arrested
गुस्साएं ग्रामीणों ने फाड़े भाजपा विधायक के कपड़े, दस गिरफ्तार
कर्नाटक गुस्साएं ग्रामीणों ने फाड़े भाजपा विधायक के कपड़े, दस गिरफ्तार

चिक्कमगलूर (कर्नाटक)। कर्नाटक के चिक्कमगलूर जिले में हाथी के हमले में एक महिला की मौत होने के मामले में गुस्साएं लोगों ने मुदिगेरे विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक एम.पी. कुमारस्वामी के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन किया। इसके बाद सोमवार को पुलिस ने दस ग्रामीणों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारियां मुदुगेरे तालुक के हल्लेमाने कुंदुरु गांव से की गईं, जहां रविवार को यह घटना हुई थी।

सूत्रों के अनुसार, हाथी के हमले में मृत महिला का शव लेकर ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे थे। देर शाम भाजपा विधायक कुमारस्वामी ने घटनास्थल का दौरा किया।

ग्रामीणों ने भाजपा विधायक पर हाथियों के खतरे के संबंध में कार्रवाई नहीं करने और देरी से पहुंचने पर रोष जताया, हालांकि वे सुबह से ही विरोध कर रहे थे। उन्होंने विधायक को आपत्तिजनक शब्द कहे, उनके कपड़े फाड़े और उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

बाद में उनका पीछा कर पथराव भी किया। इस दौरान विधायक को पुलिस ने बचाया और उनके वाहन तक पहुंचाया। ग्रामीणों ने वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। विधायक कुमारस्वामी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। हाथी के हमले में मृतक महिला शोभा का अंतिम संस्कार किया जाना अभी बाकी है। पुलिस की कार्रवाई से गांव में और भी अस्थिर स्थिति पैदा हो सकती है। मामले की आगे की जांच जारी है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Nov 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story