केसीआर ने नीतीश कुमार का अपमान किया : सुशील मोदी

KCR insulted Nitish Kumar: Sushil Modi
केसीआर ने नीतीश कुमार का अपमान किया : सुशील मोदी
बिहार केसीआर ने नीतीश कुमार का अपमान किया : सुशील मोदी
हाईलाइट
  • नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल

डिजिटल डेस्क, पटना। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को दावा किया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन के दौरान अपने बिहार के समकक्ष नीतीश कुमार का अपमान किया।

उन्होंने कहा, नीतीश कुमार ने केसीआर (तेलंगाना के मुख्यमंत्री के रूप में लोकप्रिय रूप से जाना जाता है) को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में अपना नाम घोषित करने के लिए पटना आने के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन केसीआर ने उनका नाम आगे बढ़ाने से इनकार कर दिया। जब राव ने उनके नाम की घोषणा नहीं की, तो नीतीश कुमार खड़े हो गए। लेकिन केसीआर ने फिर उन्हें थोड़ी देर बैठने के लिए कहा इससे बड़ा अपमान और कोई नहीं।

सुशील मोदी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार और केसीआर दोनों दिन के उजाले में प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, नीतीश कुमार अपनी कुर्सी से खड़े हो गए, जब एक रिपोर्टर ने केसीआर से 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए बिहार के मुख्यमंत्री को विपक्षी दलों के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में नामित किए जाने की संभावना के बारे में पूछा। केसीआर ने कहा था कि वह विपक्षी खेमे में फैसला लेने वाले अकेले नेता नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए एक नेता का चुनाव करने के लिए एक साथ बैठेंगे।

इस बीच, एमएलसी और जेडी-यू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा सुशील मोदी इसे मोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वह बीजेपी में कुछ पद पाने के लिए सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बात कर रहे हैं। जब वह सीएम नीतीश कुमार के साथ सत्ता में थे, सुशील मोदी खुद नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया। उन्होंने आधिकारिक तौर पर कहा कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं। जैसा कि वह बिहार में विपक्ष में हैं, वह इस तरह की बातें कह रहे हैं। भाजपा नेता विपक्षी नेताओं की एकता को पचा नहीं पा रहे हैं। इसलिए हताशा में ऐसा बयान दे रहे हैं।

कुमार ने कहा, नीतीश कुमार ने कभी खुद को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश नहीं किया। साथ ही, हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह या प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने उन्हें पीएम उम्मीदवार के रूप में पेश नहीं किया। भाजपा नेता अनावश्यक रूप से इस मुद्दे को उठा रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Sep 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story