बजट को लेकर झूठ बोल रहे केजरीवाल : अनुराग ठाकुर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली बजट को लेकर झूठ बोल रहे केजरीवाल : अनुराग ठाकुर

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली सरकार का बजट रोके जाने के दिल्ली के मुख्यमंत्री के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं। संसद भवन परिसर में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बजट को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार झूठ बोल रही है। ठाकुर ने बताया कि बजट को लेकर दिल्ली सरकार ने अपने पेपर्स राष्ट्रपति की मंजूरी के लिए गृह मंत्रालय में भेजे थे। उपराज्यपाल ने उसमें दिल्ली के हित में कुछ सवाल पूछे थे। गृह मंत्रालय ने 17 तारीख को दिल्ली सरकार को बदलाव के लिए कहा था, लेकिन 17 तारीख से 21 तारीख हो गई और दिल्ली सरकार ने अब तक उसका जवाब नहीं दिया है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब गेंद दिल्ली सरकार के पाले में है। वो जितनी जल्दी जवाब देंगे, उतनी ही जल्दी बजट जाएगा। लेकिन झूठे आरोप लगाना अरविंद केजरीवाल की पुरानी आदत है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार में डूबी सरकार को शायद बजट पर भी जवाब देने का समय नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने अपनी बात को फिर से दोहराते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। यह अच्छा होगा कि आरोप लगाने की बजाय अरविंद केजरीवाल जल्द से जल्द बजट को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब दें ताकि आगे की प्रक्रिया पूर्ण की जा सके और बजट पेश हो सके। केजरीवाल के बयानों की आलोचना करते हुए ठाकुर ने यह भी कहा कि वे प्रधानमंत्री के बारे में अनाप-शनाप बोलते रहते हैं लेकिन उनके मंत्री और उपमुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों में जेल में है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 March 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story