राम मंदिर का विरोध करने वाले केजरीवाल वोट के लिए कर रहे ढोंग : भाजपा

Kejriwal opposing Ram temple is pretending for votes: BJP
राम मंदिर का विरोध करने वाले केजरीवाल वोट के लिए कर रहे ढोंग : भाजपा
राजनीति राम मंदिर का विरोध करने वाले केजरीवाल वोट के लिए कर रहे ढोंग : भाजपा
हाईलाइट
  • राम मंदिर का विरोध करने वाले केजरीवाल वोट के लिए कर रहे ढोंग : भाजपा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने भविष्य में छपने वाले नए नोट पर लक्ष्मी जी और गणेश जी की तस्वीर छापने के दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल की मांग को यूटर्न बताते हुए आरोप लगाया है कि केजरीवाल अब वोट के लिए ढोंग कर रहे हैं।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले केजरीवाल दीपावली मनाने वाले लोगों को प्रेस कांफ्रेंस कर जेल भेजने की धमकी दे रहे थे और आज वो लक्ष्मी जी और गणेश जी की बात कर रहे हैं। उन्होंने दीपावली को लक्ष्मी जी और गणेश जी का त्योहार बताते हुए कहा कि पहले यह त्योहार मनाने वालों को जेल भेजने की धमकी देने वाले केजरीवाल किस तरह से यूटर्न ले रहे हैं, यह सब देख रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल को हिंदू विरोधी बताते हुए पात्रा ने कहा कि यह वही केजरीवाल हैं जो अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का विरोध कर रहे थे। हिंदुओं के पवित्र प्रतीक चिन्ह को झाड़ू से मार रहे थे। हिंदू विरोधी फोटो ट्वीट कर रहे थे। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म का मजाक उड़ा रहे थे और जिन्होंने हिंदू देवी-देवताओं के लिए अपशब्द कहने वाले राजेंद्र पाल गौतम को अभी तक पार्टी से बाहर नहीं निकाला है और वो आज भी आम आदमी पार्टी का विधायक है, आज वही केजरीवाल स्वांग कर रहे हैं, वोट के लिए ढोंग कर रहे हैं।

पात्रा ने केजरीवाल का जवाब देते हुए कहा कि मां लक्ष्मी का आशीर्वाद भारत पर है और हमेशा रहेगा। आज भारत दुनिया की सबसे बेहतर और शानदार अर्थव्यवस्था है। भाजपा प्रवक्ता ने घोटालों को लेकर दिल्ली सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि मां लक्ष्मी और गणेश जी केजरीवाल को शराब घोटालों के लिए कभी माफ नहीं करेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Oct 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story