केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन की वायरल तस्वीर पर कहा- मंत्री को अस्पताल ले जाया गया था

Kejriwal said on the viral picture of Satyendra Jain – the minister was taken to the hospital
केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन की वायरल तस्वीर पर कहा- मंत्री को अस्पताल ले जाया गया था
नई दिल्ली केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन की वायरल तस्वीर पर कहा- मंत्री को अस्पताल ले जाया गया था
हाईलाइट
  • वृक्षारोपण नीति

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को एक दिन पहले अस्पताल ले जाया गया था। गिरफ्तार मंत्री की एक तस्वीर वायरल होने के बाद केजरीवाल ने यह टिप्पणी की, मगर उन्होंने जैन को लेकर कोई अन्य टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

गुरुवार को वायरल हुई तस्वीर में सत्येंद्र जैन को एक कार में देखा जा सकता है और उसमें उनके चेहरे पर खून भी दिखाई दे रहा था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, वह ईडी की हिरासत में हैं और मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि हमारा कोई सीधा संपर्क नहीं है। मैं इस पर कोई टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं हूं। उन्हें कल अस्पताल ले जाया गया था।

केजरीवाल मयूर विहार में एक जगह पर लगाए गए पेड़ों का निरीक्षण कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार की वृक्ष प्रत्यारोपण नीति ने शहर में बड़ी संख्या में विकास परियोजनाओं के शुरू होने के बावजूद राष्ट्रीय राजधानी के हरित आवरण में गिरावट को रोकने में मदद की है।

उन्होंने निरीक्षण के बाद कहा, विकास कार्यों को देखते हुए दिल्ली का हरित आवरण घटकर 15-16 प्रतिशत हो जाना चाहिए था, लेकिन अक्टूबर 2020 में लाई गई वृक्षारोपण नीति ने इसे रोक दिया।

 

सोर्स - आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Jun 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story