केरल भाजपा ने सीएम पर भ्रष्टाचार के बचाव के लिए लाखों खर्च करने का आरोप लगाया

Kerala BJP accuses CM of spending lakhs to defend corruption
केरल भाजपा ने सीएम पर भ्रष्टाचार के बचाव के लिए लाखों खर्च करने का आरोप लगाया
केरल सियासत केरल भाजपा ने सीएम पर भ्रष्टाचार के बचाव के लिए लाखों खर्च करने का आरोप लगाया

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल भाजपा के अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को अपनी और वाम सरकार के भ्रष्टाचार का बचाव करने के लिए कानूनी फीस के रूप में लाखों रुपये खर्च करने का आरोप लगाया है। सुरेंद्रन ने कहा, जब केरल का खजाना खाली है और मासिक वेतन और पेंशन का भुगतान करना मुश्किल हो रहा है, ऐसे में विजयन अपनी और अपनी सरकार के गलत तरीकों का बचाव करने के लिए कानूनी शुल्क के रूप में पैसा खर्च कर रहे हैं।

केरल भाजपा अध्यक्ष के अनुसार, मुख्यमंत्री ने राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के खिलाफ कानूनी विशेषज्ञों को नियुक्त किया है और वकील नरीमन को 50 लाख रुपये फीस के रूप में और कपिल सिब्बल को 15.5 लाख रुपये का भुगतान कर रहे हैं। सुरेंद्रन ने कहा, राज्य में जो कुछ भी हो रहा है, सरकार क्या कर रही है, लोग समझ रहे हैं। लोगों ने महसूस किया है कि राज्यपाल गलत को एक-एक करके सही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य भाजपा अब लोगों से पिनाराई विजयन सरकार के विभिन्न भ्रष्ट सौदों की व्याख्या करने के लिए कहेगी और सार्वजनिक विरोधों की एक श्रृंखला भी चलेगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Nov 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story