सीएम विजयन की कार्यशैली से केरल सीपीआई नाखुश

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तिरुवनंतपुरम सीएम विजयन की कार्यशैली से केरल सीपीआई नाखुश

डिजिटल डेस्क,  तिरुवनंतपुरम। सत्तारूढ़ वामपंथी सरकार की दूसरी सबसे बड़ी सहयोगी सीपीआई ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की कार्यशैली पर नाराजगी जताई है। सीपीआई की कोल्लम जिला इकाई की हालिया बैठक, जिसमें कैबिनेट मंत्री जे. चिनचुरानी ने भाग लिया, सरकार के कामकाज के तरीके की आलोचना की गई। हालांकि, चिनचुरानी खामोश रहे। बैठक में अन्य मुद्दों के अलावा, विजयन के वाहनों के बड़े काफिले की वजह से यातायात में गड़बड़ी की भी आलोचना की गई। वक्ताओं ने इस काफिले को विजयन का अहंकार बताया।

गौरतलब है कि सीपीआई कोल्लम इकाई सबसे शक्तिशाली पार्टी इकाइयों में से एक है। उन्होंने 2021 के विधानसभा चुनावों में लड़े तीनों सीटों पर जीत हासिल की, इसके अलावा सीपीआई (एम) और अन्य सहयोगियों को छह अन्य सीटों पर जीत हासिल करने में मदद की।

नाम न छापने की शर्त पर एक मीडिया आलोचक ने कहा, सीपीआई घबराई हुई है क्योंकि वामपंथी शासन से संबंधित घटनाएं उन्हें भी प्रभावित करती हैं, इसलिए उन्होंने हमला करने का फैसला किया है।

आलोचक ने कहा, सीपीआई की कोल्लम इकाई न केवल विजयन से परेशान है, बल्कि उनके राज्य सचिव कनम राजेंद्रन के खिलाफ भी है। विधानसभा में विजयन की कार्यशैली चर्चा का विषय बन गई है, क्योंकि वे उन सवालों से बचते दिखाई देते हैं, जो विधानसभा के पटल पर उनसे पूछे जाते हैं, और कांग्रेस के नेतृत्व वाला विपक्ष उनके खिलाफ है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 March 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story