छह-सात फरवरी को त्रिपुरा में चुनावी रैलियां करेंगी ममता

Mamata will hold election rallies in Tripura on February 6-7
छह-सात फरवरी को त्रिपुरा में चुनावी रैलियां करेंगी ममता
पश्चिम बंगाल छह-सात फरवरी को त्रिपुरा में चुनावी रैलियां करेंगी ममता
हाईलाइट
  • आवेदनों की जांच

डिजिटल डेस्क, अगरतला। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी चुनावी रैलियों और सभाओं को संबोधित करने के लिए 6 और 7 फरवरी को त्रिपुरा का दौरा करेंगी।

तृणमूल के त्रिपुरा प्रदेश अध्यक्ष पीयूष कांति बिस्वास ने कहा कि उनकी यात्रा से पहले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और बंगाल के कई नेता राज्य भर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

पार्टी की राज्यसभा सदस्य सुष्मिता देव और प्रदेश पार्टी प्रभारी राजीब बनर्जी के साथ मीडिया से बात करते हुए बिस्वास ने कहा कि पार्टी के उम्मीदवारों की जल्द से जल्द घोषणा की जाएगी और केंद्रीय नेता संभावित उम्मीदवारों के आवेदनों की जांच कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, 16 फरवरी को होने वाले चुनावों में पार्टी के उम्मीदवार बनने के इच्छुक नेतृत्व के समक्ष पूरे त्रिपुरा से 129 आवेदन प्रस्तुत किए गए। किसी अन्य पार्टी से गठबंधन अभी तय नहीं हुआ है।

वकील से राजनेता बने बिस्वास ने कहा कि अगर चुनाव के बाद तृणमूल सत्ता में आती है, तो यह पर्याप्त राहत प्रदान करेगी और उन 14 लाख लोगों को उनका पैसा लौटा देगी, जिन्होंने विभिन्न चिट फंड (पोंजी योजनाओं) में पैसा जमा किया था। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2018 में सत्ता में आने से पहले आश्वासन दिया था कि वे चिट फंड में 14 लाख जमाकर्ताओं की मदद करेंगे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया, यहां तक कि भाजपा सरकार ने चिटफंड कंपनियों की संपत्ति और भवनों का भी उपयोग किया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Jan 2023 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story