बस अपने भतीजे के पर कतरने के लिए ममता ने आसनसोल से एक बाहरी व्यक्ति को उतारा

Mamta brought an outsider from Asansol just to bite her nephew
बस अपने भतीजे के पर कतरने के लिए ममता ने आसनसोल से एक बाहरी व्यक्ति को उतारा
नई दिल्ली बस अपने भतीजे के पर कतरने के लिए ममता ने आसनसोल से एक बाहरी व्यक्ति को उतारा
हाईलाइट
  • जय हिंद
  • जय बांग्ला
  • जय मां-माटी-मानुष

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने आसनसोल लोकसभा उपचुनाव से पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा को मैदान में उतारने को लेकर रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

भाजपा ने कहा कि सिर्फ अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी के पर कतरने के लिए, मुख्यमंत्री ने न केवल आसनसोल बल्कि बंगाल से एक पूर्ण बाहरी व्यक्ति को मैदान में उतारा है। पश्चिम बंगाल में भाजपा के सह प्रभारी अमित मालवीय ने दावा किया कि ऐसी अटकलें हैं कि तृणमूल कांग्रेस की युवा इकाई सायोनी घोष के अध्यक्ष को मैदान में उतारेगी, जिन्हें आसनसोल से अभिषेक बनर्जी का करीबी माना जाता है।

मालवीय ने ट्वीट किया, यह व्यापक रूप से अनुमान लगाया गया था कि टीएमसी आसनसोल से पार्टी की युवा शाखा के अध्यक्ष सायोनी घोष को मैदान में उतारेगी, जो अभिषेक बनर्जी के करीबी माने जाते हैं। लेकिन ममता बनर्जी ने अपने भतीजे के पर कतरने के लिए इस सीट से न केवल आसनसोल बल्कि बंगाल से एक पूर्ण बाहरी व्यक्ति को मैदान में उतारा है।

आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवार की घोषणा करते हुए, मुख्यमंत्री बनर्जी ने ट्वीट किया, अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की ओर से यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रसिद्ध अभिनेता, आसनसोल से लोकसभा चुनाव में हमारे उम्मीदवार होंगे। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रसिद्ध गायक बाबुल सुप्रियो, बालीगंज से विधानसभा उपचुनाव में हमारे उम्मीदवार होंगे। जय हिंद, जय बांग्ला, जय मां-माटी-मानुष।

आसनसोल लोकसभा उपचुनाव बाबुल सुप्रियो के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने और पिछले साल लोकसभा से इस्तीफा देने के बाद जरूरी हो गया था। पिछले साल जुलाई में आसनसोल से दूसरी बार सांसद रहे सुप्रियो को केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटा दिया गया और बाद में वह तृणमूल में शामिल हो गए।

भारत के चुनाव आयोग ने शनिवार को पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, बिहार और महाराष्ट्र के संसदीय और विधानसभा क्षेत्रों में रिक्त पदों को भरने के लिए उपचुनाव के लिए एक मतदान कार्यक्रम की घोषणा की। पश्चिम बंगाल (बल्लीगंज), छत्तीसगढ़ (खैरागढ़), बिहार (बोचाहन) और महाराष्ट्र (कोल्हापुर उत्तर) में एक संसदीय क्षेत्र आसनसोल और एक-एक विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होंगे। मतदान 12 अप्रैल को होगा और मतगणना 16 अप्रैल को होगी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   13 March 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story