नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने वाले शख्स की हत्या, जिले में स्थिति तनावपूर्ण

Man who wrote post on social media in support of Nupur Sharma murdered, situation tense in the district
नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने वाले शख्स की हत्या, जिले में स्थिति तनावपूर्ण
राजस्थान नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने वाले शख्स की हत्या, जिले में स्थिति तनावपूर्ण

डिजिटल डेस्क,जयपुर।  राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई।बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की हत्या की गई उसने नुपुर शर्मा के समर्थन में करीब दस दिन पहले फेसबुक पर पोस्ट किया था। फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद से ही मृतक कन्हैया लाल को धमकियां मिल रही थी। 

बता दें कन्हैयालाल गोर्वधन विलास इलाके में रहता था। मृतक लगातार मिल रही धमकियों से परेशान था।इसी वजह से 6 दिनों से उसने अपनी टेलर्स की दुकान नहीं खोली थी।बताया जा रहा है कि कन्हैया लाल ने पुलिस को धमकियां देने वालों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने कुछ दिन संभलकर रहने की बात कही लेकिन इसे गंभीरता से नहीं लिया।    

घटना के बाद एक वीडियों सामने आया है जिसमें तलवार लेकर दो शख्स अपना जुल्म कबूल करते हुए दिखाई दे रहे है।  घटना के सामने आने के बाद शहर की स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है। आक्रोशित लोगों ने शहर के बाजार की दुकाने बंद करवा दी है।  इस मामले पर पुलिस का कहना है कि अरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया जा चुका है। 


इस तरह दिया घटना को अंजाम 

मृतक कन्हैया लाल धानमंडी थाना क्षैत्र में भूतमहल के पास ही सुप्रीम टेलर्स के नाम से अपनी दुकान चलाता था। दोपहर के समय मृतक दुकान पर ही काम कर रहा था, तभी कपड़े सिलवाने के बहाने बदमाश दुकान पर आए, कन्हैयालाल कुछ समझ पाता इसके पहले ही हमलावरों ने चाकू और तलवार से उस पर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि करीब आधा दर्जन से अधिक वार किया गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

घटना के सामने आने के बाद कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है

Created On :   28 Jun 2022 2:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story