शराब घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया हुए गिरफ्तार, 8 घंटे तक चली थी पूछताछ

Manish Sisodia arrested in liquor scam
शराब घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया हुए गिरफ्तार, 8 घंटे तक चली थी पूछताछ
दिल्ली की सियासत गर्म शराब घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया हुए गिरफ्तार, 8 घंटे तक चली थी पूछताछ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को 8 घंटे के लंबे पूछताछ के बाद सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। कल दोपहर मनीष सिसोदिया की कोर्ट में पेशी होगी। बीते कई दिनों से दिल्ली की राजनीति में शराब घोटाले मामले को लेकर सियासत गर्म थी। लेकिन आज मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी भड़क गई है। कुछ ही देर में आप प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मनीष सिसोदिया पर सबूतों को नष्ट करने के भी आरोप लगे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिसोदिया के जवाब से सीबीआई संतुष्ट नहीं थी, इसलिए सीबीआई ने उन्हें आठ घंटे की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। अब इस पूरे मामले पर आम आदमी पार्टी का बयान आया है। उसने भाजपा पर जमकर हमला करते हुए कहा कि ये लोकतंत्र के लिए काला दिन है। सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद सीबीआई मुख्यालय के बाहर पुलिस की तदाद बढ़ा दी गई। 

यह लोकतंत्र का काला दिन - आप

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, "यह लोकतंत्र के लिए काला दिन।"

मोदी जी को भगवान भी माफ नहीं करेगा- संजय सिंह

आप नेता संजय सिंह ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर कहा, "मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी तानाशाही की इंतेहा है। आपने एक नेक इंसान और सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री को गिरफ़्तार करके अच्छा नही किया मोदी जी, भगवान भी आपको माफ़ नही करेगा। एक दिन आपकी तानाशाही का अंत ज़रूर होगा मोदी जी।"

गौतम गंभीर ने कसा तंज 

बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा, "गुनाह करके कहाँ जाओगे ग़ालिब, ये ज़मीं ये आसमां सब “AAP” ही का तो है!"

बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने आप पर तंज कसते हुए कहा कि “अपनी हो हर सीट, लगे चाहे शराब या मारपीट” - दिल्ली का लाल

Created On :   26 Feb 2023 1:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story