बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने की राष्ट्रपति से अपील, कहा- कंगना रनौत से पद्मश्री पुरस्कार वापस लें

Manjhi appeals to President to withdraw Padma Shri award for Kangana Ranaut
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने की राष्ट्रपति से अपील, कहा- कंगना रनौत से पद्मश्री पुरस्कार वापस लें
कंगना पर मांझी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने की राष्ट्रपति से अपील, कहा- कंगना रनौत से पद्मश्री पुरस्कार वापस लें

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गुरुवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से अनुरोध किया कि वास्तविक स्वतंत्रता वाली विवादास्पद टिप्पणी के कारण हिंदी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को दिया गया पद्मश्री पुरस्कार को वापस ले लिया जाए।

मांझी ने ट्वीट किया, राष्ट्रपति को कंगना रनौत का पद्मश्री पुरस्कार वापस ले लेना चाहिए या पूरी दुनिया को यह समझा दिया जाए कि महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू, मौलाना अबुल कलाम आजाद, भगत सिंह, सरदार पटेल, श्यामा प्रसाद मुखर्जी और अन्य ने आजादी के लिए भीख मांगी थी, जो ब्रिटिश साम्राज्य द्वारा दी गई। शर्म करो कंगना।

kangana ranaut latest news: Take PadmaShri Back From Kangana Ranaut  Opposition Parties Demand Over Real Freedom In 2014 Comment - MCE Zone

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा था, भीख मांगने से मिली आजादी असली आजादी नहीं है। हमने 2014 में असली आजादी हासिल की है। जीतन राम मांझी के अलावा, भाजपा नेता वरुण गांधी ने भी कंगना के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया प्रकट की।

वरुण ने कहा, कंगना ने एक बार महात्मा गांधी के बलिदान का अपमान किया और उनके हत्यारे की सराहना की। अब, उन्होंने मंगल पांडे, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, रानी लक्ष्मी बाई, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और स्वतंत्रता के लिए संघर्ष करने वाले लाखों स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों का अपमान किया। पागल या देशद्रोह की मानसिकता वाली व्यक्ति को मैं क्या कहूं?

(आईएएनएस)

Created On :   11 Nov 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story