• Dainik Bhaskar Hindi
  • Politics
  • Many leaders of the state stand in Delhi, the minister claims that the new government will be formed in four months

महाराष्ट्र : प्रदेश के कई नेता दिल्ली में डटे, मंत्री का दावा चार माह में बनेगी नई सरकार

November 26th, 2021

हाईलाइट

  • सियासत के बदलाव में बैठकों का दौर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीतिक बयार से कयास लगाए जा रहे है कि महाराष्ट्र में जल्द ही सियासी बदलाव देखने को मिल जाए। उम्मीद ये लगाई जाने लगी राज्य सत्ता बदलने वाली है। इस कयास को मजबूती दी है केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने। मंत्री ने कहा कि मार्च तक  यानी चार महीने बाद महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बन जाएगी। इससे प्रदेश की राजनीति में और हलचल बढ़ गई। 

मंत्री नारायण राणे ने कहा कि जो भी कुछ है वो सब ठीक हो जाएगा। राणे ने ये बात जयपुर में कही है। राजस्थान की राजधानी  में कही इस बात से  महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया। सूत्रों के हवाले से एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है कि महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल की मुलाकात शिवसेना के राज्यसभा सांसद और उद्धव ठाकरे के खास करीबी नेता से हुई है।

एनसीपी प्रमुख शरद पावर अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर आज दोपहर में दिल्ली पहुंच रहे हैं।  सूत्रों के हवालों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के लिए शरद पवार, प्रफुल्ल पटेल के साथ मुंबई से रवाना भी हो गए हैं।  पूर्व सीएम फडणवीस भी आज सुबह दिल्ली पहुंचे हैं।

महाराष्ट्र बीजेपी के कई नेता कल से दिल्ली में डेरा डाले हुए डटे हैं।  महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे।देवेंद्र फडणवीस को भी उस बैठक में शामिल होना था लेकिन वे दिल्ली देर से पहुंचने के कारण बैठक में शामिल नहीं हो सके। सूत्रों के हवाले से पता लगा है कि  फिलहाल चंद्रकांत दादा पाटिल और देवेंद्र फडणवीस की बीजेपी मुख्यालय में संगठन मंत्री बीएल संतोष से मुलाकात हुई। 

 

खबरें और भी हैं...