दिल्ली सीएम और एलजी के बीच बैठक आज, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

Meeting between Delhi CM and LG today, many issues will be discussed
दिल्ली सीएम और एलजी के बीच बैठक आज, कई मुद्दों पर होगी चर्चा
नई दिल्ली दिल्ली सीएम और एलजी के बीच बैठक आज, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल वीके सक्सेना दोनों के बीच शुक्रवार शाम एक बैठक होगी। सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि इस बैठक में कई मुद्दों पर बातचीत होगी और दिल्ली में किसकी कितनी पावर होगी, इस पर भी बात होगी। बैठक में एमसीडी मेयर चुनाव पर भी चर्चा की जाएगी।

आपको बता दें कि उपराज्यपाल वीके सक्सेना और सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच बहुत लंबे समय से कोई बैठक नही हुई है। दोनों के बीच कोई चर्चा नहीं हुई है। दिल्ली के विकास से संबंधित लंबित परियोजनाओं और बहुत से मुद्दों पर दोनों के बीच चर्चा होना बहुत जरूरी है।

गौरतलब है कि तीन दिन पहले दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने सीएम अरविंद केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखी थी। चिट्ठी में लिखा गया था लंबे समय से दिल्ली के विकास को लेकर विभिन्न कारणों से चर्चा नहीं हुई। बदलते माहौल में बेहतर होगा कि दोनों लोग बैठकर अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा करें।

उपराज्यपाल की चिट्ठी के तुरंत बाद ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक जवाबी पत्र लिखा। केजरीवाल ने उपराज्यपाल से मिलने के लिए समय मांगा और आज शुक्रवार को शाम 4 बजे अब दोनों के बीच बैठक बुलाई गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि एमसीडी मेयर चुनाव से लेकर दिल्ली में सरकार के कामकाज के संचालन और बहुत सारे दिल्ली के विकास से संबंधित मुद्दों पर इस बैठक में बातचीत होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jan 2023 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story