comScore

मप्र: शिवराज कैबिनेट का विस्तार 3 जनवरी को, इन नेताओं को दिलाई जाएगी शपथ

मप्र: शिवराज कैबिनेट का विस्तार 3 जनवरी को, इन नेताओं को दिलाई जाएगी शपथ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार में मंत्रिमंडल विस्‍तार को लेकर लगातार चर्चा सामने आ रही थी। वहीं अब इसको लेकर हलचल तेज हो गई हैं। सूत्रों के अनुसार मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार का विस्तार 3 जनवरी को मंत्रीमंडल होगा। शपथ ग्रहण समारोह रविवार को दोपहर 12.30 बजे हो सकता है। जहां नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी। हालांकि अभी आधिकारिक तौर से शपथग्रहण का समय तय नहीं हुआ है।

शिवराज कैबिनेट में किसको जगह मिलेगी इस पर भी अभी कुछ तय नहीं हुआ है। लेकिन सूत्रों की मानें तो दो-तीन चेहरों को शिवराज कैबिनेट में जगह मिलेगी।

भोपाल में कुछ इस अंदाज में हुआ नए साल का Welcome, देखें तस्वीरें

राजनीति के गलियारों में चर्चा है कि शिवराज कैबिनेट में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत को पुन: मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। 

बता दें कि उपचुनाव के बाद से ही शिवराज सरकार के मंत्रीमंडल विस्तार की चर्चा लगातार होती रही है। इसे लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान दिल्ली का भी दौरा कर चुके हैं।

मालूम हो कि 10 नवंबर को 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे सामने आए थे। लेकिन उपचुनाव के नतीजे आने के डेढ़ महीने से ज्यादा का समय गुजर जाने के बाद भी कैबिनेट का विस्तार नहीं हो सका है।  


 

 
 

कमेंट करें
xWAc3
कमेंट पढ़े
Indresh Kumar shah January 05th, 2021 11:57 IST

mantri. ka vistar bad me bhi hojayega

Indresh Kumar shah January 05th, 2021 11:56 IST

jaldi bataye kab khulega college

Indresh Kumar shah January 05th, 2021 11:56 IST

mama college kab kulenge RGPV ke