राकांपा: अगले महाराष्ट्र चुनाव में शिंदे समूह के 90 प्रतिशत विधायक हारेंगे

NCP: 90 percent MLAs of Shinde group will lose in next Maharashtra elections
राकांपा: अगले महाराष्ट्र चुनाव में शिंदे समूह के 90 प्रतिशत विधायक हारेंगे
महाराष्ट्र राकांपा: अगले महाराष्ट्र चुनाव में शिंदे समूह के 90 प्रतिशत विधायक हारेंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने भविष्यवाणी करते हुए मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना के बागी समूह के 50 में से 45 विधायक अगले चुनाव में हार जाएंगे।राकांपा ने कहा कि मुख्यमंत्री यह समझाने की निर्थक कोशिश कर रहे हैं कि कैसे जून की शुरूआत में उनका विद्रोह उचित था और कुछ मुद्दों पर आधारित था, लेकिन राज्य के लोग आश्वस्त नहीं हैं और उनके विचारों का समर्थन नहीं करते हैं।

यह दावा करते हुए कि शिंदे और भारतीय जनता पार्टी के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का शासन असंवैधानिक है, एनसीपी ने यह भी कहा कि इसका बेंचमार्क शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस की पिछली महा विकास अघाड़ी सरकार से काफी नीचे है जो 29 जून को गिर गई थी।

एक तीखे बयान में, राकांपा के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने कहा, शिंदे-फडणवीस सरकार को अभी तक सर्वोच्च न्यायालय से संवैधानिक मान्यता नहीं मिली है और हम इसे तब तक असंवैधानिक गठबंधन शासन कहते रहेंगे।उन्होंने कहा कि शिंदे समूह राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल, विपक्ष के नेता अजीत पवार और सांसद सुप्रिया सुले द्वारा की गई आलोचना से भी चिंतित है क्योंकि उनका शासन पूर्ववर्ती एमवीए सरकार की तुलना में अपेक्षाओं से काफी कम रहा है।तापसे ने कहा, इसके अलावा, शिंदे समूह के पास अनुशासित कैडर नहीं है और इसलिए वे अपनी बैठकों के लिए लोगों को काम पर रखने के लिए पैसे खर्च कर रहे हैं। वही भीड़ लड्डू और पेड़े (मिठाई) के बक्से लूटते हुए देखी गई।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story