नेहरू परिवार का रिमोट कंट्रोल होगा एआईसीसी का नया अध्यक्ष: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी

Nehru family will have remote control as the new president of AICC: Union Minister Prahlad Joshi
नेहरू परिवार का रिमोट कंट्रोल होगा एआईसीसी का नया अध्यक्ष: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी
धारवाड़ नेहरू परिवार का रिमोट कंट्रोल होगा एआईसीसी का नया अध्यक्ष: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी

डिजिटल डेस्क, धारवाड़ (कर्नाटक)। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने एआईसीसी प्रमुख के चुनाव पर कटाक्ष करते हुए शनिवार को कहा कि चाहे कोई भी अध्यक्ष बने, वह नेहरू परिवार का रिमोट कंट्रोल होगा। दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के परिवार के सदस्य के अलावा अन्य उम्मीदवार के चयन के लिए कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव 17 अक्टूबर को निर्धारित है। प्रह्लाद जोशी ने नारा दिया, यह एआईसीसी में एक नाटक हो रहा है।

केंद्रीय संसदीय मामलों के मंत्री, जोशी ने आगे हमला किया कि मल्लिकार्जुन खड़गे के खिलाफ प्रतियोगी शशि थरूर ने कहा है कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी के प्रायोजित उम्मीदवार हैं। जब स्थिति ऐसी है, तो वह क्या बदलाव ला सकते हैं। उन्होंने सवाल किया कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अपने कार्यकाल में क्या बदलाव लाए, उन्हें सोनिया गांधी के रिमोट कंट्रोल पीएम के रूप में जाना जाता है।

उन्होंने ताना मारा कि हस्ताक्षर करना तो भूल ही जाइए, अगर उन्हें अपने घर से भी बाहर निकलना है तो नेहरू परिवार से अनुमति लेनी होगी। उन्होंने कहा कि, यह महज एक तमाशा है कि गांधी परिवार के अलावा कोई और उम्मीदवार होने जा रहा है। इस नाटक को सामने आने दो।

भारत जोड़ी यात्रा के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री जोशी ने कहा कि, राहुल गांधी जहां भी जाते हैं, भाजपा की जीत सुनिश्चित होती है। उन्होंने कहा, मैं कांग्रेस पार्टी से अनुरोध करता हूं कि वह उन्हें देश के और अधिक राज्यों में आमंत्रित करें, जो भाजपा के लिए अच्छा है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Oct 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story