पार्थ की साजिश का कोई आधार नहीं : तृणमूल विधायक

No basis for Parths conspiracy: Trinamool MLA
पार्थ की साजिश का कोई आधार नहीं : तृणमूल विधायक
डब्ल्यूबीएसएससी शिक्षक भर्ती घोटाले पार्थ की साजिश का कोई आधार नहीं : तृणमूल विधायक

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के नेता और चार बार के विधायक तापस रॉय ने सोमवार को दावा किया कि डब्ल्यूबीएसएससी शिक्षक भर्ती घोटाले में मुख्य आरोपी के रूप में ईडी की हिरासत में वर्तमान में पार्थ चटर्जी का दूसरे के खिलाफ साजिशों में शामिल होने का पुराना रिकॉर्ड हो सकता है। रॉय उस टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे, जो चटर्जी ने अपने मंत्री पद और पार्टी विभागों से छीन लिए जाने के ठीक एक दिन बाद की थी।

रॉय ने कहा, अगर पार्थ को लगता है कि वह साजिश का शिकार है, तो उसे बोलना चाहिए और कहना चाहिए कि किसने उसके खिलाफ साजिश रची। लेकिन बिना किसी विवरण के, उसकी साजिश के सिद्धांत का कोई आधार नहीं है। मुझे लगता है कि अतीत में, पार्थ साजिशों में शामिल रहा है। दूसरों के खिलाफ और इसलिए वह साजिश के सिद्धांत पर इतना जोर दे रहे हैं।

हालांकि अफवाहें थीं कि बुधवार के कैबिनेट फेरबदल के दौरान रॉय को मंत्री पद मिल सकता है क्योंकि उनकी साफ छवि और विधायक के रूप में विशाल अनुभव, मंत्रियों के रूप में शामिल किए गए नए चेहरों में उनका नाम नहीं था। इस बीच, राज्य भाजपा के वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि चटर्जी के बारे में यह टिप्पणी एक ऐसे तृणमूल नेता की ओर से आई है, जो अपने लंबे अनुभव के बावजूद अपनी ही पार्टी में गैर-इकाई बने हुए हैं। सिन्हा ने कहा, वह तृणमूल कांग्रेस के भीतर चल रही साजिशों के आसपास कहीं नहीं हैं।

माकपा के वरिष्ठ नेता और चार बार के पूर्व लोकसभा सांसद समिक लाहिरी ने कहा कि वास्तविक साजिश वही है जो तृणमूल सरकार ने पश्चिम बंगाल के लोगों के खिलाफ रची है, खासकर युवा जो शिक्षण नौकरियों से वंचित हैं। लाहिड़ी ने कहा, इस साजिश में केवल पार्थ चटर्जी शामिल नहीं हैं। पार्टी अब भले ही चटर्जी से दूरी बनाने की कोशिश कर रही हो, लेकिन वास्तविकता यह है कि अपराध की आय को उच्च स्तर पर प्रसारित किया गया था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story