असम कांग्रेस प्रमुख को अपने घर में अवैध निर्माण पर नोटिस

notice to assam congress chief over illegal construction in his house
असम कांग्रेस प्रमुख को अपने घर में अवैध निर्माण पर नोटिस
कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन कुमार बोरा असम कांग्रेस प्रमुख को अपने घर में अवैध निर्माण पर नोटिस

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन कुमार बोरा गुवाहाटी शहर में अपने घर में अवैध निर्माण को लेकर विवादों में आ गए हैं। अधिकारियों ने कहा कि गुवाहाटी नगर निगम (जीएमसी) ने बुधवार को बोरा को इस संबंध में नोटिस जारी किया।

दो नागरिकों द्वारा असम कांग्रेस अध्यक्ष के आवास पर अनधिकृत निर्माण के बारे में जीएमसी से शिकायत करने के बाद नोटिस दिया गया। जीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि गुवाहाटी के निरिबिली पथ क्षेत्र में बोरा के घर के संबंध में शहर के भेटापारा क्षेत्र निवासी भास्कर ज्योति कुमार और हिरण भट्टा से शिकायत मिली थी। कांग्रेस नेता को तीन दिनों के भीतर अपने भवन के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) और स्वीकृत योजना की एक प्रति प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है।

पिछले कुछ दिनों में असम के दिवंगत नाटककार, गीतकार, कवि, लेखक और फिल्म निर्माता ज्योति प्रसाद अग्रवाल को कलगुरु बताने के लिए सोशल मीडिया पर राज्य कांग्रेस प्रमुख पर हमला किया गया। नेटिजन्स ने बोरा पर असम के इतिहास और संस्कृति के बारे में ज्ञान की कमी का आरोप लगाया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Oct 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story