प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर नड्डा ने किया मोदी के जीवन पर प्रदर्शनी का उद्घाटन, देशभर में कार्यक्रम

On the birthday of Prime Minister Modi, Nadda inaugurated the exhibition on the life of Modi, program across the country
प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर नड्डा ने किया मोदी के जीवन पर प्रदर्शनी का उद्घाटन, देशभर में कार्यक्रम
नई दिल्ली प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर नड्डा ने किया मोदी के जीवन पर प्रदर्शनी का उद्घाटन, देशभर में कार्यक्रम
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर नड्डा ने किया मोदी के जीवन पर प्रदर्शनी का उद्घाटन
  • देशभर में कार्यक्रम

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा देशभर में कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। कार्यक्रमों की इसी श्रृंखला के तहत भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी, उनके व्यक्तित्व एवं उनके द्वारा किए कार्यो को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय पर एक व्यापक प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। उद्घाटन कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के साथ-साथ पार्टी के कई राष्ट्रीय पदाधिकारी और दिग्गज नेता भी मौजूद रहे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजपा देशभर में मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से लेकर महात्मा गांधी के जन्मदिन 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा के तौर पर मना रही है, जिसके तहत देशभर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। उन्हीं कार्यक्रमों में से एक के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवनी पर आधारित इस प्रदर्शनी का उद्घाटन पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी मुख्यालय में किया।

भाजपा, देश के सभी जिलों मे प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर इस तरह के प्रदर्शनी का आयोजन कर रही है। राष्ट्रीय मुख्यालय में नड्डा ने इसकी शुरुआत कर दी है। पार्टी के सभी प्रदेशों और जिलों में भी इस तरह की प्रदर्शनी लगाई जानी है।

भाजपा के प्रदेश कार्यालयों में मोदी पर आयोजित प्रदर्शनी का उद्घाटन वहां के मुख्यमंत्री करेंगे, जबकि जिलो में लगाई जाने वाली प्रदर्शनी का उद्घाटन स्थानीय मंत्री या सांसद द्वारा किया जाना है। प्रदर्शनी में मोदी एट 20 पुस्तक का स्टॉल भी लगाया गया है। इस प्रदर्शनी में 94 के लगभग पैनेल लगाए गए हैं, जिसमें नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर विस्तृत जानकारी दी गई है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story