भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की मिंटो हाल में एक दिवसीय बैठक

One day meeting of BJP State Working Committee in Minto Hall
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की मिंटो हाल में एक दिवसीय बैठक
मध्य प्रदेश भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की मिंटो हाल में एक दिवसीय बैठक
हाईलाइट
  • कार्यसमिति की बैठक में संविधान दिवस की चर्चा

डिजिटल डेस्क, भोपाल । भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई की कार्यसमिति की एक दिवसीय बैठक सोमवार को राजधानी के मिंटो हाल में होने जा रही है। इस बैठक में आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा के साथ राजनीतिक प्रस्ताव भी आएगा।

पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार प्रदेश कार्यसमिति में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का अध्यक्षीय उद्बोधन होगा। बैठक में कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी वर्ष के आगामी कार्यक्रमों को लेकर पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत एवं प्रदेश में होने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रम को लेकर पार्टी के सह संगठन महामंत्री हितानंद सत्र को संबोधित करेंगे। बैठक के प्रारंभ में शोक प्रस्ताव पारित करने के बाद पिछली कार्यसमिति बैठक की कार्यवाही का अनुमोदन होगा।

कार्यसमिति बैठक के द्वितीय सत्र में राजनीतिक प्रस्ताव प्रस्तुत होगा साथ ही टीकाकरण की उपलब्धियों को लेकर टीकाकरण धन्यवाद प्रस्ताव एवं राष्ट्रीय जनजाति गौरव दिवस का प्रस्ताव प्रस्तुत किया जाएगा। 26 नवंबर को संविधान दिवस भी है इसलिए संविधान दिवस की चर्चा कार्यसमिति बैठक में होगी। कृषि एवं किसान कल्याण पर भी कार्यसमिति में विस्तार से चर्चा की जाएगी।

कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश सह प्रभारी पंकजा मुंडे, केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल, फग्गनसिंह कुलस्ते, राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धुर्वे एवं राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष सुधीर गुप्ता उपस्थित रहेंगे। पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के संबोधन के बाद समापन सत्र को प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं मुख्यमंत्री शिवराज संबोधित करेंगे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   25 Nov 2021 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story