जहरीली शराब से मौत के मामले में बिहार विधानसभा में विपक्ष का हंगामा

Opposition uproar in Bihar assembly in case of death due to spurious liquor
जहरीली शराब से मौत के मामले में बिहार विधानसभा में विपक्ष का हंगामा
बिहार जहरीली शराब से मौत के मामले में बिहार विधानसभा में विपक्ष का हंगामा

डिजिटल डेस्क,पटना। बिहार के सारण जिले में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत को लेकर शुक्रवार को भी विधानसभा में विपक्ष का हंगामा जारी है। मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने सदन की कार्यवाही प्रारंभ होने से पहले सदन के बाहर हंगामा किया। इसके बाद जब सदन की कार्यवाही प्रारंभ हुई तो भाजपा के सदस्य हाथ में पोस्टर लेकर वेल तक पहुंच गए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी कई बार विपक्षी सदस्यों को अपने स्थान पर जाने का आग्रह करते रहे, लेकिन उनकी बात अनसुनी कर विपक्ष के सदस्य हंगामा करते रहे।

विधानसभा अध्यक्ष के आदेश पर मार्शलों ने विधायकों के हाथ से पोस्टर छीन लिए। विपक्षी सदस्य शराबबंदी में जहरीली शराब पीने से मरने वालों के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सदन में विपक्षी सदस्यों को लेकर की गई टिप्पणी पर माफी की मांग भी की।

विधानसभा अध्यक्ष ने विधायकों से प्रश्नकाल चलाने में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हर मुद्दे पर बात की जाएगी लेकिन सदन चलने दिया जाए। हालांकि, विपक्षी विधायकों ने शोर-शराबा बंद नहीं किया, तब सदन को 30 मिनट तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story