भाजपा को सत्ता से ही नहीं, समाज से पूरी तरह बेदखल करना हमारा लक्ष्य : दीपांकर भट्टाचार्य

Our goal is to completely oust the BJP from the society, not only from power: Dipankar Bhattacharya
भाजपा को सत्ता से ही नहीं, समाज से पूरी तरह बेदखल करना हमारा लक्ष्य : दीपांकर भट्टाचार्य
बिहार सियासत भाजपा को सत्ता से ही नहीं, समाज से पूरी तरह बेदखल करना हमारा लक्ष्य : दीपांकर भट्टाचार्य

डिजिटल डेस्क, पटना। भाकपा (माले ) के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को न केवल देश की सत्ता से बेदखल करना है बल्कि उसे पूरी तरह समाज से बेदखल कर देना है। उन्होंने कहा कि बिहार ने जो रास्ता दिखलाया है यदि उस पर हम मजबूती से आगे बढ़े तो निश्चित रूप से भाजपा की विपदा से देश को मुक्ति मिल सकती है।

भट्टाचार्य 12 वें पटना जिला सम्मेलन के अवसर पर फुलवारी शरीफ के किसान पैराडाइज में आयोजित नागरिक कन्वेंशन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनसे मिलने दिल्ली पहुंचे थे। उनसे बातचीत में हमने साफ-साफ कहा कि आरएसएस, भाजपा जो देश बेचने वाली ताकत है, के खिलाफ बिहार ने जो संदेश दिया है वह बहुत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा के खिलाफ हम दो तरह का विपक्ष देख रहे हैं। एक विपक्षी पार्टियों का बनता मोर्चा है तो दूसरा सड़कों पर जन आंदोलन करते हुए विभिन्न तबके हैं। ऐसे आंदोलनों के साथ यदि विपक्षी पार्टियों की एकता बने तो निश्चित रूप से हम 2024 में पूरे देश से भाजपा का सफाया कर पाने में सफल हो सकते हैं। भट्टाचार्य ने कहा कि आज सबसे बड़ी चुनौती लोकतंत्र और संविधान को बचाने की है।

उन्होंने आगे यह भी कहा कि 2005 से बिहार में भाजपा के साथ नीतीश कुमार सरकार चला रहे थे। अब यह सरकार लाल झंडे और राष्ट्रीय जनता दल के सहयोग से चल रही है, इसलिए सरकार की कार्य नीति में फर्क दिखना चाहिए। केवल सीबीआई के छापे पर नहीं बल्कि एनआईए के छापे पर भी महागठबंधन को बोलना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि नौजवानों के भीतर रोजगार की चाहत है उसे सरकार पूरी करे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story