मैसूरु में योग दिवस के दिन प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियां पूरी

Preparations completed for the arrival of the Prime Minister on the day of Yoga Day in Mysuru
मैसूरु में योग दिवस के दिन प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियां पूरी
कर्नाटक मैसूरु में योग दिवस के दिन प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियां पूरी
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री इसके बाद मैसूरु के राजपरिवार के साथ सुबह का नाश्ता करेंगे

डिजिटल डेस्क, मैसूरु। कर्नाटक की सांस्कृतिक राजधानी कहे जाने वाले मैसूरु में 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं।

प्रधानमंत्री 20 जून को कर्नाटक की दो दिवसीय यात्रा पर आएंगे। वह बेंगलुरु में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद शाम में मैसूरु पहुंचेंगे।

मैसूरु पैलेस में योगा दिवस के अवसर पर भव्य आयोजन होना है, जिसमें प्रधानमंत्री हिस्सा लेंगे। योग दिवस की शुरुआत एक मिनट की प्रार्थना के साथ होगी। इसके बाद चार मिनट तक स्ट्रेचिंग आदि होगा।

इसके बाद 19 आसन किए जाएंगे। नरेंद्र मोदी सुबह सात बजे से 7.45 बजे के बीच योग दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम सुबह साढ़े छह बजे ही शुरू हो जाएगा। कार्यक्रम को प्रधानमंत्री, आयुष मंत्री और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री इसके बाद मैसूरु के राजपरिवार के साथ सुबह का नाश्ता करेंगे।

नरेंद्र मोदी 20 जून को महाराजा कॉलेज ग्राउंड पर लाभार्थियों से परिचर्चा करेंगे। इसके अलावा वह जगदगुरु शिवरात्रिस्वरा स्वामीजी सुट्टर मठ जाएंगे और वेद पाठशाला बिल्डिंग का शुभारंभ करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story