प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को भाजपा के मेयर सम्मेलन की बैठक को करेंगे संबोधित

Prime Minister Narendra Modi will address the meeting of BJPs Mayors Conference on Tuesday
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को भाजपा के मेयर सम्मेलन की बैठक को करेंगे संबोधित
दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को भाजपा के मेयर सम्मेलन की बैठक को करेंगे संबोधित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को भाजपा के मेयर सम्मेलन की बैठक को संबोधित करेंगे। गुजरात में होने वाले इस मेयर सम्मेलन में भाजपा के देश भर के सभी मेयर शामिल हो रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के मेयर सम्मेलन को संबोधित करने की जानकारी देते हुए ट्वीट कर कहा, कल 20 सितंबर को सुबह 10:30 बजे भाजपा के सभी महापौरों ( मेयर) की बैठक को संबोधित करूंगा।प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा, बढ़ते शहरीकरण के मद्देनजर, यह महत्वपूर्ण है कि हम इसे एक अवसर के रूप में देखते हुए मिलकर आधुनिक और भविष्य के शहरों के निर्माण की दिशा में कार्य करें।

आपको बता दें कि, गुजरात के गांधीनगर में आयोजित किए जा रहे भाजपा के मेयर सम्मेलन को राज्य में इस वर्ष के आखिर में होने वाले विधान सभा चुनाव के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story