2 फरवरी को कांग्रेस का घोषणापत्र जारी करेंगी प्रियंका गांधी, आज आएंगे पायलट

Priyanka Gandhi will release Congress manifesto on February 2, pilot will come today
2 फरवरी को कांग्रेस का घोषणापत्र जारी करेंगी प्रियंका गांधी, आज आएंगे पायलट
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 2 फरवरी को कांग्रेस का घोषणापत्र जारी करेंगी प्रियंका गांधी, आज आएंगे पायलट
हाईलाइट
  • भाजपा अपने पांच साल के पांच काम भी नहीं गिनवा पा रही- कांग्रेस

डिजिटल डेस्क, देहरादून। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव महर्षि और मीडिया प्रभारी प्रो. गौरव वल्लभ ने रविवार को एक संयुक्त बयान में कहा कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी 2 फरवरी को देहरादून में उत्तराखंड के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी करेंगी। उन्होंने कहा कि जो भाजपा अपने पांच साल के पांच काम भी नहीं गिनवा पा रही, इस बार उसके पांच विधायक भी नहीं बन सकते।

उन्होंने कहा कि एक पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी व केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी व राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी उत्तराखंड की मौजूदा सरकार के पांच साल के कार्यकाल के पांच काम भी नहीं गिनवा पाए। दूसरी ओर, 10 मार्च को परिणाम आने और सरकार गठन के बाद जिस टेबल पर मुख्यमंत्री अपने पद की शपथ के हस्ताक्षर करेंगे, उसी टेबल पर उत्तराखंडी स्वाभिमान के लिए चार धाम-चार काम पर भी हस्ताक्षर किए जाएंगे।

पत्रकारों से बात करते हुए हुए प्रो. गौरव वल्लभ ने कहा कि सोमवार को राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट मंहगाई पर एक श्वेतपत्र का विमोचन करेंगे। उसके बाद पत्रकार वार्ता का भी आयोजन किया जाएगा। सचिन पायलट देहरादून शहर में डोर टू डोर कैम्पन में भी हिस्सा लेंगे।

वहीं राजीव महर्षि ने बताया कि प्रियंका गांधी कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए 2 फरवरी को देहरादून में डिजिटल रैली के दौरान उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञापत्र जारी करेंगी। इस कार्यक्रम का सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में लाइव प्रसारण किया जाएगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   30 Jan 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story