पंजाब के मुख्यमंत्री ने मूसेवाला के हत्यारों का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को बधाई दी

Punjab Chief Minister congratulates the policemen who carried out the encounter with the killers of Moosewala
पंजाब के मुख्यमंत्री ने मूसेवाला के हत्यारों का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को बधाई दी
मूसेवाला हत्याकांड पंजाब के मुख्यमंत्री ने मूसेवाला के हत्यारों का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को बधाई दी

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को राज्य में गैंगस्टरों के खिलाफ ऑपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम देने के लिए राज्य पुलिस बल और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को बधाई दी। बुधवार को एक बड़ी पुलिस कार्रवाई में, दो शार्पशूटर - जगरूप रूपा और मनप्रीत मनु - प्रसिद्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल थे, जिन्हें पंजाब पुलिस ने भारत-पाकिस्तान सीमा के पास अमृतसर के बाहरी इलाके में ढेर कर दिया।

ऑपरेशन को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने अटारी सीमा के पास भकना गांव में अंजाम दिया, जहां दो शार्पशूटर छिपे हुए थे। यहां जारी एक बयान में, मान ने कहा कि सरकार ने राज्य में गैंगस्टरों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ एक निर्णायक युद्ध शुरू किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की प्रतिबद्धता के अनुरूप अमृतसर के निकट गैंगस्टर विरोधी अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मान ने इस ऑपरेशन को सफल बनाने वाले सभी पुलिस अधिकारियों को बधाई दी और कहा कि पुलिस ने लोगों के जीवन की सुरक्षा के लिए अपनी पेशेवर प्रतिबद्धता को बरकरार रखा है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि राज्य से गैंगस्टरों और नशीले पदार्थों के कहर को खत्म करने को सरकार सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 July 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story