राहुल गांधी ने देश को पहुंचाया है नुकसान, नहीं करेंगे माफ : किरेन रिजिजू

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली राहुल गांधी ने देश को पहुंचाया है नुकसान, नहीं करेंगे माफ : किरेन रिजिजू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने लंदन में राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि देश के लोगों ने अगर कांग्रेस को और राहुल गांधी को नकार दिया है तो यह उनकी गलती नहीं है। लेकिन कोई अगर देश को गाली देगा तो ये देश उसको कभी माफ नहीं करेगा।

गुरुवार को नई दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह देश के लिए बहुत दुखद है कि संसद का एक सदस्य खुद संसद की गरिमा को गिराने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को देश का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है, उन्होंने देश को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है और वे (भाजपा) चुप नहीं रहेंगे और न ही उन्हें माफ करेंगे।

कांग्रेस की भी आलोचना करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी को यह लगता है कि हमारे देश का अपमान करना कोई गंभीर बात नहीं है तो वह संसद में लोगों के एक वर्ग का प्रतिनिधित्व करने के लायक भी नहीं है।

राहुल गांधी पर राजनीतिक हमला जारी रखते हुए किरेन रिजिजू ने कहा कि दो बातें बहुत स्पष्ट है। पहला, राहुल गांधी ने लंदन में जाकर झूठ बोला। संसद में जितना समय उन्हें दिया गया था उस से अधिक उन्होंने बोला, सदन के नियमों को तार-तार कर झूठ बोला। दूसरा उन्होंने बोला कि वो देश में जाकर अपनी बात नहीं कह सकते हैं, उन्हें रोक दिया जाता है लेकिन सबने देखा कि उन्होंने यात्रा की और लगातार बोलते रहे।

राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए रिजिजू ने कहा कि इस देश में जो सबसे ज्यादा बोलता है वही कह रहा है कि बोलने नहीं दिया जाता। वो जो बोलते हैं, उससे उनकी ही पार्टी कांग्रेस को नुकसान होता है लेकिन उन्हें कांग्रेस की आंतरिक राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है और राहुल गांधी कांग्रेस को डुबाने का काम करते हैं तो भी उन्हें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन देश को नुकसान पहुंचाने की कोशिश पर वे चुप नहीं रह सकते।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 March 2023 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story