बागी सेना विधायकों ने की बैठक, एक विधायक का जन्मदिन मनाया

Rebel army legislators held a meeting, celebrated the birthday of an MLA
बागी सेना विधायकों ने की बैठक, एक विधायक का जन्मदिन मनाया
गुवाहाटी बागी सेना विधायकों ने की बैठक, एक विधायक का जन्मदिन मनाया
हाईलाइट
  • गुवाहाटी : बागी सेना विधायकों ने की बैठक
  • एक विधायक का जन्मदिन मनाया

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। शिवसेना के बागी विधायकों ने रविवार को यहां रैडिसन ब्लू होटल में अपने नेता एकनाथ शिंदे के साथ बैठक कर अपनी अगली कार्ययोजना पर फैसला लिया।

शिवसेना के बागी कुछ और दिन गुवाहाटी के होटल में रहेंगे। सूत्रों ने पहले कहा था कि उनके ठहरने की बुकिंग 28 जून तक की गई थी जिसे अब बढ़ाकर 30 जून कर दिया गया है।इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें बागी विधायक रैडिसन ब्लू में शिवसेना विधायक नरेंद्र भोंडेकर का जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं।

शिंदे को केक खिलाते और भोंडेकर को गुलदस्ता भेंट करते हुए देखा जा सकता है।इस बीच, असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेन बोरा ने संवाददाताओं से कहा कि वह इस मामले में अदालत में असम सरकार के खिलाफ एक जनहित याचिका दायर करने पर पार्टी के कानूनी प्रकोष्ठ के साथ चर्चा कर रहे हैं।उन्होंने पहले एकनाथ शिंदे को जल्द ही राज्य खाली करने के लिए एक पत्र लिखा था, क्योंकि उनके गुवाहाटी में रहने से राज्य सरकार और मीडिया का ध्यान असम में बाढ़ की स्थिति से हट गया है।उन्होंने राज्य सरकार से बाढ़ पीड़ितों के लिए धन का उपयोग करने के बजाय विधायकों के ठहरने के लिए खर्च किए जाने वाले खर्च के बारे में सवाल किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jun 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story