सौरभ भारद्वाज, आतिशी ने अपने-अपने विभागों का संभाला कार्यभार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली सौरभ भारद्वाज, आतिशी ने अपने-अपने विभागों का संभाला कार्यभार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के नवनियुक्त मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने शुक्रवार को सचिवालय में अपने-अपने विभागों का प्रभार संभाल लिया। भारद्वाज और आतिशी दोनों ने गुरुवार को दिल्ली कैबिनेट में मंत्री पद की शपथ ली थी। दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने राज निवास में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में नवनियुक्त मंत्रियों को शपथ दिलाई थी।

सौरभ भारद्वाज को हेल्थ, इंडस्ट्री, सर्विस, विजिलेंस, अर्बन डेवलपमेंट, वाटर, इरिगेशन एंड फ्लड कंट्रोल विभाग आवंटित किए गए हैं। आतिशी ने शिक्षा, बिजली, लोक निर्माण विभाग, महिला एवं बाल विकास, पर्यटन, कला, संस्कृति और भाषा का प्रभार ले लिया है।

कार्यभार ग्रहण करने के बाद भारद्वाज ने कहा, आज, मैंने दिल्ली सचिवालय में पदभार ग्रहण किया। हमने शहर को रहने के लिए एक बेहतर बनाने के लिए मनीष सिसोदिया जी और सत्येंद्र जैन जी के काम की प्रस्तावना लेनी शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के निर्देशों का पूरी ईमानदारी से पालन करते हुए दिल्ली की जनता की सेवा करना हमारा संकल्प है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 March 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story