कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने नड्डा से की मुलाकात, सियासी हलचल तेज

Senior Congress leader Anand Sharma meets Nadda, political stir intensifies
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने नड्डा से की मुलाकात, सियासी हलचल तेज
कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने नड्डा से की मुलाकात, सियासी हलचल तेज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाराष्ट्र सियासी में संकट खत्म हुआ कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा के मुलाकात की खबर ने सियासी में गर्मी बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद हिमाचल प्रदेश चुनाव से पहले बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि आनंद शर्मा ने बीते गुरूवार को शाम को जेपी नड्डा से मुलाकात की है। इस साल हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसलिए इस मुलाकात के बाद सियासी में बाजार गर्म है और लोग अटकलें लगाना शुरू कर दिए हैं कि हिमाचल में अन्य राज्यों की तरह बीजेपी कुछ बड़ा खेला करेगी। 

जानें मुलाकात के खास मायने

गौरतलब है कि इन दो नेताओं के मुलाकात हिमाचल प्रदेश की सिसायत को जोड़कर देखा जा रहा है। पार्टी के कार्यो को लेकर आनंद शर्मा कांग्रेस नेतृत्व से कई बार अपनी नाराजगी भी जता चुके हैं, वो जी-23 ग्रुप के सदस्य भी हैं। सूत्रों के मुताबिक आनंद शर्मा की नड्डा से बातचीत बीजेपी में शामिल होने को लेकर भी हुई।

हालांकि राजनीतिक हलचल तेज देखकर आनंद शर्मा का बयान भी सामने आ गया है। नड्डा से मुलाकात को लेकर शर्मा ने कहा कि मुझे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने का पूरा अधिकार है। मेरे लिए वह बीजेपी अध्यक्ष नहीं बल्कि हम दोनों एक राज्य से आते है और एक साथ पढ़ाई भी की है। इस मुलाकात का कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए।.. 

Created On :   7 July 2022 7:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story