शर्मिला हैदराबाद स्थित आवास पर दूसरी दिन भी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठीं

Sharmila sat on indefinite fast for the second day at her Hyderabad residence.
शर्मिला हैदराबाद स्थित आवास पर दूसरी दिन भी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठीं
तेलंगाना शर्मिला हैदराबाद स्थित आवास पर दूसरी दिन भी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठीं

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) की अध्यक्ष वाई.एस. शर्मिला ने पदयात्रा के लिए पुलिस की अनुमति नहीं मिलने के विरोध में हैदराबाद में अपने आवास पर शनिवार को दूसरे दिन भी अनिश्चितकालीन अनशन जारी रखा।उन्होंने अपनी मां वाई.एस. विजयम्मा के साथ बंजारा हिल्स में अपने लोटस पॉन्ड आवास पर अनशन जारी रखा।उनके आवास के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात रहे।

शर्मिला ने आरोप लगाया है कि पुलिस द्वारा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को उनके आवास पर जाने से रोका जा रहा है।वाईएसआरटीपी नेता ने स्पष्ट किया कि वह तब तक अपना अनशन जारी रखेंगी जब तक पुलिस पदयात्रा की अनुमति नहीं देती।शर्मिला को पुलिस ने शनिवार को शहर के बीचोबीच टैंक बांध स्थित डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा के सामने अनशन पर बैठने के बाद हिरासत में ले लिया था। बाद में उन्हें उनके आवास पर छोड़ा गया।

उन्होंने अपने समर्थकों के साथ अपने आवास के पास एक सड़क पर अनशन शुरू किया। उसे फिर से हिरासत में लिया गया और घर में रहने के लिए मजबूर किया गया।इसके बाद वाईएसआरटीपी नेता ने सदन में अपना अनशन शुरू किया। उनकी मां भी उनके साथ एकजुटता में शामिल हो गई।वाईएसआरटीपी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को शनिवार को गिरफ्तार कर पुलिस थानों में स्थानांतरित कर दिया गया। पार्टी प्रवक्ता ए. सोमन्ना बोल्लारम पुलिस थाने में बीमार हो गए। उन्हें थाने शिफ्ट कर दिया गया।इससे पहले शर्मिला ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव उनके निरंकुश और भ्रष्ट शासन के खिलाफ उठने वाली आवाजों का गला घोंट रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Dec 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story