शिवसेना विधायकों ने पार्टी के खिलाफ बगावत नहीं की : एकनाथ शिंदे

Shiv Sena MLAs did not rebel against the party: Eknath Shinde
शिवसेना विधायकों ने पार्टी के खिलाफ बगावत नहीं की : एकनाथ शिंदे
सियासी उठापटक शिवसेना विधायकों ने पार्टी के खिलाफ बगावत नहीं की : एकनाथ शिंदे

डिजिटल डेस्क, सूरत। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे, पार्टी से नाराज शिवसेना विधायकों के साथ चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए सूरत से रवाना हो गए। फ्लाइट में चढ़ने से पहले एकनाथ शिंदे ने कहा कि शिवसेना के विधायकों ने पार्टी के खिलाफ बगावत नहीं की है, लेकिन उनकी एकमात्र इच्छा विपक्षी बीजेपी के साथ गठबंधन करना है।

सूरत एयरपोर्ट पर शिंदे ने कहा, मैं और शिवसेना के विधायक चाहते हैं कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भाजपा के साथ गठबंधन में सरकार बनाएं, मैंने पार्टी नहीं छोड़ी है।शिंदे ने कहा कि उन्होंने उद्धव ठाकरे के साथ बातचीत की और जय महाराष्ट्र और गर्व से कहो हम हिंदू हैं के नारे लगाए।

शिंदे ने कहा कि शिवसेना के विधायकों को पार्टी के संस्थापक दिवंगत बालासाहेब ठाकरे द्वारा निर्धारित विचारधारा पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा है कि शिवसेना के विधायकों ने पार्टी के खिलाफ कोई बगावत नहीं की है।सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत के बाद मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराए गए शिवसेना विधायक नितिन देशमुख को स्पाइसजेट एयरलाइन के बोडिर्ंग काउंटर पर जाते हुए देखा गया।

सूत्रों के मुताबिक, बागी विधायकों की संख्या 37 पहुंच गई है। दो से तीन और विधायकबुधवार को सीधे गुवाहाटी पहुंच सकते हैं।शिवसेना के बागी विधायकों को पुलिस सुरक्षा घेरे में सूरत एयरपोर्ट तक ले गई।सभी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद, शिवसेना के बागी विधायक 200 यात्रियों की क्षमता वाले विमान में सवार हो गए। बुधवार सुबह चार बजे तक बोडिर्ंग की प्रक्रिया चल रही थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jun 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story