न्यूयॉर्क में बिछी बर्फ की चादर, सैकड़ों उड़ानें रद्द

Snow cover lay in New York, hundreds of flights canceled
न्यूयॉर्क में बिछी बर्फ की चादर, सैकड़ों उड़ानें रद्द
मौसम की मार न्यूयॉर्क में बिछी बर्फ की चादर, सैकड़ों उड़ानें रद्द
हाईलाइट
  • न्यूयॉर्क में बिछी बर्फ की चादर
  • सैकड़ों उड़ानें रद्द

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क शहर और उसके आसपास के इलाकों में भारी बर्फबारी हुई है, जिसके कारण क्षेत्र के अंदर और बाहर सैकड़ों उड़ानें रद्द कर दी गई हैं।

नेशनल वेदर सर्विस (एनडब्ल्यूएस) के एक अपडेट के अनुसार, लागार्डिया हवाई अड्डे ने शुक्रवार को जॉन एफ कैनेडी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 5.5 इंच बर्फबारी और नेवार्क लिबर्टी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 8.4 इंच बर्फबारी दर्ज की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने एनडब्ल्यूएस के हवाले से कहा, इस बीच, न्यूयॉर्क शहर के सेंट्रल पार्क में 5.5 इंच की बर्फबारी हुई ।

फ्लाईटअवेयर डॉट कॉम के अनुसार, शुक्रवार को लागार्डिया हवाई अड्डे से आने और जाने वाली 300 से ज्यादा उड़ानें रद्द कर दी गई।

फ्लाईटअवेयर डॉट कॉम के अनुसार, जॉन एफ कैनेडी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे और नेवार्क लिबर्टी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के अंदर और बाहर की उड़ानों की कुल संख्या 468 हैं, जिन्हें रद्द कर दिया गया।

न्यूयॉर्क सिटी और न्यू जर्सी को जोड़ने वाली पोर्ट अथॉरिटी ट्रांस-हडसन (पीएटीएच) रैपिड ट्रांजिट रेलरोड सिस्टम को सुबह में धुएं की स्थिति के कारण व्यवस्थित निलंबन का सामना करना पड़ा।

न्यूयॉर्क शहर में पब्लिक स्कूल सर्दी के तूफान के बावजूद भी खुले हैं।

न्यूयॉर्क राज्य की गवर्नर कैथी होचुल ने लोगों से सावधानी बरतने और राज्य के कई हिस्सों में अनावश्यक यात्रा से बचने का आग्रह किया है क्योंकि कई क्षेत्रों में बर्फ और तेज हवाएं चलने की उम्मीद है।

 

आईएएनएस

Created On :   8 Jan 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story