लालू से बालू का पुराना रिश्ता, रामानंद को बर्खास्त करें नीतीश

Sushil Modi says Balus old relationship with Lalu, Nitish should sack Ramanand
लालू से बालू का पुराना रिश्ता, रामानंद को बर्खास्त करें नीतीश
सुशील मोदी लालू से बालू का पुराना रिश्ता, रामानंद को बर्खास्त करें नीतीश

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद के प्रमुख लालू प्रसाद और मंत्री रामानंद यादव को लेकर कई खुलासे करते हुए बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद से बालू (रेत) का पुराना रिश्ता है। उन्होंने रामानंद यादव को मंत्री पद से बर्खास्त करने की बात कही।

राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को पटना भाजपा कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में लालू और बालू का पुराना रिश्ता है। बालू माफिया से लालू प्रसाद यादव के काफी घनिष्ठ रिश्ते हैं। बालू का अवैध व्यापार करने वाले अधिकांश लोग राजद से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि बालू माफिया द्वारा एक दिन में राबड़ी देवी के आठ फ्लैट खरीदे गए हैं।

मोदी ने कहा कि राजद कोटे से बनाए गए बिहार के मंत्री रामानंद यादव पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। रामानंद पर रंगदारी, अवैध हथियार रखना, पुलिस से हथियार छीनना, आर्म्स एक्ट, हथियार छिपाकर रखना और चोरी का सामान रखने का मामला दर्ज है।

उन्होंने आरोप लगाया कि रेत माफियाओं की नई सरकार बनने के बाद हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि खनन विभाग के कार्यालय में घुसकर उपस्थित कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

मोदी ने कहा कि बालू माफियाओं ने ही एक दिन में राबड़ी देवी के आठ फ्ल्ैाट खरीदे थे, जिससे काले धन को सफेद किया जा सके।

रामानंद यादव के प्रोफेसर होने पर भी मोदी ने सवाल उठाते हुए कहा कि रामानंद यादव ने बिना एमएससी किए प्रोफेसर कैसे बन गए?

उन्होंने कहा कि सुभाष यादव की तीन कंपनी एवं उसकी पत्नी की एक कंपनी ने 13 जून 2017 को तीन फ्लैट खरीदे। पूर्व विधायक अरूण यादव पर भी बालू माफिया होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मरछिया कंप्लेक्स में इन्होंने चार फ्लैट खरीदे।

उन्होंने राजद के बालू मंत्री रामानंद यादव को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की बात कही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story