तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन दिल्ली में राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से करेंगे मुलाकात

Tamil Nadu Chief Minister Stalin to meet President, Vice President and Prime Minister in Delhi
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन दिल्ली में राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से करेंगे मुलाकात
चेन्नई तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन दिल्ली में राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से करेंगे मुलाकात

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन दिल्ली दौरे पर आएंगे। वह मंगलवार देर रात राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। यहां वह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, प्रधानमंत्री के साथ अपनी बैठक के दौरान, एम.के. स्टालिन शतरंज ओलंपियाड को दिए गए समर्थन और इस आयोजन का उद्घाटन करने के लिए पीएम को धन्यवाद देंगे।

स्टालिन मोदी को मांगों की एक लिस्ट भी सौंपेंगे, जिसमें राज्य विधानसभा द्वारा पारित और मौजूदा समय में केंद्र के एंटी-नीट बिल जैसे विधेयकों को मंजूरी शामिल है। कार्यालय ने कहा कि मुख्यमंत्री श्रीलंका से कच्चातीवु द्वीप की पुनप्र्राप्ति और तमिलनाडु के मछुआरों के पारंपरिक मछली पकड़ने के अधिकारों को बहाल करने को लेकर भी प्रधानमंत्री से बात करेंगे। सरकार के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि स्टालिन अक्टूबर में उत्तर पश्चिमी मानसून के आने से पहले राज्य के कई हिस्सों में चल रही परियोजनाओं में केंद्रीय सहायता के लिए प्रधानमंत्री से अनुरोध करेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story