तेलंगाना की राज्यपाल सीमा पार कर रही हैं

Telangana governor crossing the border
तेलंगाना की राज्यपाल सीमा पार कर रही हैं
भाकपा तेलंगाना की राज्यपाल सीमा पार कर रही हैं

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के राष्ट्रीय सचिव के. नारायण ने गुरुवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन अपनी सीमा पार कर रही हैं। उनके द्वारा घोषित महिला दरबार कार्यक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि राज्यपाल लक्ष्मण रेखा पार कर रही हैं। उन्होंने आश्चर्य जताया कि राज्यपाल महिला दरबार क्यों आयोजित कर रही हैं और उन्होंने कार्यक्रम को रद्द करने की मांग की। उन्होंने कहा कि कोई भी राज्यपाल से अपनी बात कह सकता है, लेकिन संवैधानिक पद धारण करने वाले व्यक्ति के लिए दरबार रखना उचित नहीं है।

उनकी प्रतिक्रिया राज्यपाल द्वारा महिलाओं की शिकायतों को सुनने के लिए महिला दरबार आयोजित करने की घोषणा के एक दिन बाद आई है। राजभवन के एक बयान के अनुसार, तमिलिसाई सुंदरराजन ने 10 जून को दोपहर 12 बजे से दोपहर 1 बजे तक महिलाओं की अनसुनी आवाजें सुनने के लिए प्रजा दरबार के एक हिस्से के रूप में महिला दरबार आयोजित करने का फैसला किया है।

राज्यपाल का यह फैसला महिलाओं खासकर नाबालिग बच्चियों के खिलाफ यौन शोषण की बढ़ती घटनाओं के बीच आया है। नारायण ने कहा कि भाकपा तेलंगाना राष्ट्र समिति सरकार के खिलाफ अपनी सैद्धांतिक लड़ाई जारी रखेगी। उन्होंने सामूहिक बलात्कार मामले से निपटने में विफलता के लिए राज्य सरकार और पुलिस को फटकार लगाई। उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story